सपना चौधरी के केस में मुरादाबाद कोर्ट ने थाने से मांगी रिपोर्ट, इस दिन होगी अगली सुनवाई

सपना चौधरी, मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में 11 जून 2019 को हरियाणा की डांसर सपना चौधरी एक कार्यक्रम में आई थीं। कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई थी। जिसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज की थी।

 
Sapna Choudhary

मुरादाबाद। सपना चौधरी के खिलाफ चल रहे परिवाद में कोर्ट ने थाने से रिपोर्ट तलब की है। और 20 20 मई को सुनवाई होगी। रामेश्वर दयाल तुरैहा ने कोर्ट में डांसर सपना चौधरी के खिलाफ परिवाद दायर कराया था।


जिसमें उन्होंने बताया था कि मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में 11 जून 2019 को हरियाणा की डांसर सपना चौधरी एक कार्यक्रम में आई थीं। कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई थी। जिसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज की थी।


जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। मामला एसीजेएम द्वितीय की अदालत में विचाराधीन है। परिवादी के वकील वैभव अग्रवाल ने बताया कि पत्रावली न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश की गई। अदालत ने पुलिस थाने से रिपोर्ट मांगी है।

2019 में सपना चौधरी के कार्यक्रम में हुआ था बवाल

रामेश्वर दयाल तुरैहा ने बताया था कि 11 जून 2019 को सपना चौधरी रेलवे स्टेडियम मुरादाबाद आई थीं। यहां कार्यक्रम के दौरान भीड़ ने हंगामा किया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था। जिसमें कई दर्शक चोटिल हो गए थे। शहर में जाम लगने से लोगों को परेशानियां उठानी पड़ी थीं। सपना के कार्यक्रम में सरकारी धन का भी दुरुपयोग हुआ।

 

 

From Around the web