सफेद कुर्ती में मुस्कान बेबी ने किया कमरतोड़ डांस

यूट्यूब पर 'सुनीता बेबी ऑफिश‍ियल' चैनल ने बीते साल 2023 में मुस्‍कान बेबी (Muskan Baby) का यह डांस वीडियो शेयर किया है। वह इसमें सफेद रंग के सलवार सूट में जलवा बिखेर रही हैं।
 
Muskan Baby Dance

Dance Video:  मुस्कान बेबी(Muskan Baby) भी हरियाणवी रागनी कंपीटिशन में बहुत बड़ा नाम है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स के लाखों लोग दीवाने है। मुस्कान बेबी (Muskan Baby) की कमर की लचक देखकर बूढ़े भी जवान हो जाते है। 


यूट्यूब पर 'सुनीता बेबी ऑफिश‍ियल' चैनल ने बीते साल 2023 में मुस्‍कान बेबी (Muskan Baby) का यह डांस वीडियो शेयर किया है। वह इसमें सफेद रंग के सलवार सूट में जलवा बिखेर रही हैं। मुस्‍कान जिस गाने पर परफॉर्म कर रही हैं, वह सिंगर सोनू कोहली का पॉपुलर सॉन्‍ग 'धराते बलम ने काट दिए' है। इस गाने के बोल बल्‍लू ने लिखे हैं, जबकि म्‍यूजिक सावरिया स्‍टूडियो ने कम्‍पोज किया है।


मुस्‍कान बेबी जिस स्‍टेज पर डांस कर रही हैं, उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह रागनी एक अभ‍िनंदन समारोह के दौरान आयोजित किया गया था। गुरुग्राम के झाड़सा गांव में मुस्‍कान को देखने के लिए भयंकर भीड़ उमड़ी थी। दर्शक तो दर्शक मंंच पर किनारे में बैठे ताऊ भी यह डांस देखकर दीवाने नजर आ रहे हैं।

From Around the web