Muskan baby के नए डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखे Video

मुस्‍कान का यह कार्यक्रम रात के वक्‍त हुआ था। स्‍टेज पर खुले आसमान ने नीचे वह इस वीडियो में श्बोल तेरे मीठे मीठे, बात तेरी साची लागेश् गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। करीब चार मिनट के इस वीडियो में मुस्‍कान ने अपनी अदाओं से कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों को खूब घायल किया है।
 
Muskan baby

पटना। सोशल मीडिश पर मुस्कान बेबी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गजब का डांस किया है। सपना चौधरी के बार यदि इन दिनों हरियाणवी रागनी की दुनिया में किसी डांसर की सबसे अध‍िक पूछ है, तो वो मुस्‍कान बेबी हैं।

वह जबसे पेप्‍सी शर्मा ग्रुप का हिस्‍सा बनी हैं, कमोबेश हर हफ्ते वह किसी नई जगह पर रागनी प्रस्‍तुत करती हुई दिख जाती हैं।  10 मई को भी यूट्यूब पर मुस्‍कान बेबी का एक नया डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मेरठ में धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं।

यूट्यूब पर श्सपना एंटरटेनमेंटश् चौनल ने मुस्‍कान बेबी का यह नया वीडियो रिलीज किया है। इसमें वह गुलाबी रंग की चमकदार सलवार कुर्ती में स्‍टेज पर मजमा लूट रही हैं। कैप्‍शन में बताया गया है कि यह यूपी के मेरठ का वीडियो है। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह आयोजन कब हुआ था।

बहरहाल, मुस्‍कान का यह कार्यक्रम रात के वक्‍त हुआ था। स्‍टेज पर खुले आसमान ने नीचे वह इस वीडियो में श्बोल तेरे मीठे मीठे, बात तेरी साची लागेश् गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। करीब चार मिनट के इस वीडियो में मुस्‍कान ने अपनी अदाओं से कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों को खूब घायल किया है। इसका पता वहां मच रहे शोर और तालियों की गड़गड़ाहट से चलता है।
 

From Around the web