Namrata Malla ने मस्त अदाओं से लूटी महफ़िल, शेयर किया सेक्सी Video

भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं।
 
Namrata Malla

मुंबई: Namrata Malla Latest  Video : नम्रता मल्ला अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपने बोल्ड वीडियो और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना की तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में भोजपुरी हॉट गर्ल को कमर मटकाते हुए और ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है। उनके डांस मूव्स इतने जबरदस्त हैं कि देखने वाले झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। भोजपुरी हॉट गर्ल की खूबसूरती और डांस की तारीफ में लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भोजपुरी हॉट गर्ल की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है।

From Around the web