Neha Malik Hot Video: नेहा मलिक ने सेक्सी लुक्स से फैंस को किया मदहोश, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी अदाकारा नेहा मलिक सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने के लिए मशहूर हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार से फैंस के छक्के छुड़ाती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी धक-धक करने लग जाएगा.
 
Neha Malik

मुंबई: Neha Malik Hot Video: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा नेहा मलिक (Neha Malik Bhojpuri Actress) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें और सेक्सी वीडियो शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस दीवाने हो गए हैं. वीडियो में नेहा मलिक का सिज़लिंग और ग्लैमरस (glamorous) अंदाज देखने को मिल रहा है.

भोजपुरी अदाकारा नेहा मलिक सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने के लिए मशहूर हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार से फैंस के छक्के छुड़ाती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी धक-धक करने लग जाएगा. नेहा ने ब्लैक कलर का शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहना है, ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है और कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की कातिल अदाएं देख फैंस का पसीना छूटना लाजमी है। 


नेहा मलिक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक चर्चित अभिनेत्री हैं. उन्हें कई फिल्मों में देखा जा चुका है. नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। 

From Around the web