New Bhojpuri Song: गोल्डी यादव-काजल त्रिपाठी का नया गाना रिलीज होते हुए वायरल, देखे वीडियो

गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के गजब के डांस मूमेंट देखने को मिल रहे हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. काजल त्रिपाठी के इस भोजपुरी गाने का नाम 'लुलिया के टिकुलिया' है, जो सबका ध्यान खींच रहा है. 
 
kajal-tripathi

 New Bhojpuri Song:  भोजपुरी सिनेमा से हर दिन कोई न कोई गाना रिलीज होता रहता है, जिसको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही धांसू भोजपुरी गाना फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. 


खास बात ये है कि ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसने एक दिन के अंदर ही लाखों में व्यूज बटोर लिए हैं. ये गाना भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया में अपनी अदाओं से तहलका मचाने वाली खूबसूरत काजल त्रिपाठी का है, जिसमें वो अपनी किलर अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के गजब के डांस मूमेंट देखने को मिल रहे हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. काजल त्रिपाठी के इस भोजपुरी गाने का नाम 'लुलिया के टिकुलिया' है, जो सबका ध्यान खींच रहा है. 

साथ ही इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर गोल्डी यादव ने अपनी शानदार आवाज में गाया है, जिसने फैंस पर जादू चला दिया है. ये गाना सुनने और देखने काफी मजेदार है. गाने के वीडियो में काजल त्रिपाठी वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं, जहां वो मल्टी कलर टॉप के साथ ब्लू जींस पहने कर्ली काले घने बालों में काफी स्टाइलिश लग रही हैं और डांस करती नजर आ रही हैं. 

From Around the web