New Bhojpuri Song Video : अंजना सिंह की खूबसूरती देख डोला सईंया जी का मन, देखें Video

New Bhojpuri Song Video: Bhotpuri actress Anjana Singh has won crores of hearts with her strong acting. Recently Anjana Singh has sung a song for the election campaign of superstar Pawan Singh.

 
anjana-singhs 17 june 2024

17 june 2024, New Bhojpuri Song Video : भोटपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अपनी दमदार एक्टिंग से करोड़ों दिलों की जीत लिया है। हाल ही में अंजना सिंह ने सुपरस्टार पवन सिंह के चुनाव प्रचार के लिए एक गाना गाया है।  


अंजना सिंह के सुपरहिट गानों में एक गाना साल 2018 में रिलीज फिल्‍म 'खुद्दार' का 'एग्रीमेंट कराला परमानेंट बनाला' भी है। इस गाने का फुल वीडियो 'वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' चैनल ने उसी साल शेयर किया था। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक साढ़े तीन लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है।


दिनेश यादव के डायरेक्‍शन में बनी 'खुद्दार' फिल्‍म में अंजना सिंह के साथ गुंजन सिंह की जोड़ी है। इस गाने में दोनों रोमांटिक मूड में हैं और एक-दूसरे से प्‍यार का इजहार कर रहे हैं। लाल सूट में सजी अंजना गाने में सईया जी से कहती हैं कि वह उनके प्‍यार में निखर गई हैं।


इस पर सईजी कहते हैं कि एग्रीमेंट कराला, परमानेंट बनाला। इस गाने को गुंजन सिंह ने ही प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। गीत के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि धनंजय मिश्रा ने इसका म्‍यूजिक कम्‍पोज किया है।

From Around the web