New dayaben entry : इंतजार हुआ खत्म, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आ रही हैं दयाबेन!

दिशा वकानी की जगह नजर आएंगी। एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह बता रही हैं कि जिस अदाकारा को पिछले तीन साल से इस रोल को करने के लिए बुलाया जा रहा है, वह अब आने वाली हैं।
 
dayaben-comeback

new-dayaben-entry : तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी तो नहीं, बल्कि नई दयाबेन आ रही हैं। प्रोड्यूसर असित मोदी ने फैन्स से कई बार वादे किए जो बाद में टूटकर बिखर गए। जिस कारण लोगों ने उम्मीद भी छोड़ दी। मगर अब ऐसा नहीं होगा। शायद।

 जेनिफर मिस्त्री, जो कि शो छोड़ चुकी हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि शो में जल्द ही दयाबेन किरदार की एंट्री होगी, जो दिशा वकानी की जगह नजर आएंगी। एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह बता रही हैं कि जिस अदाकारा को पिछले तीन साल से इस रोल को करने के लिए बुलाया जा रहा है, वह अब आने वाली हैं। हालांकि वह उम्र में छोटी हैं इसलिए उनके नाम पर मुहर लगने में देरी हो रही है।

dayaben

जेनिफर मिस्त्री ने आगे बताया कि वो लड़की ही दया है। उसे दिल्ली से मुबंई बुलाते हैं। पिछले तीन साल से उसका ऑडिशन ले रहे हैं। वह बहुत यंग है। शायद 28-29 साल की। ऐसे में उसके और जेठालाल के बीच बहुत ज्यादा उम्र का अंतर दिखाई देगा। उसका सबके साथ अलग-अलग मॉकशूट भी हो चुका है। तैयारी हो रही है। बस ये नहीं पता कि कब तक आएंगी। जेनिफर ने नाम ता नहीं बताया है। लेकिन ये कंफर्म कर दिया है कि और इंतजार नहीं करना होगा।

From Around the web