New Haryanvi Dance Video : हरियाणा की नई डांसर ने दिखाये बोल्ड मूव्स, वीडियो हुई वायरल

New Haryanvi Dance Video: Sapna Chaudhary has been famous in the Haryanvi dance industry for years. But these days another Ragni dancer Kashish Chaudhary is in the news. Her dance videos are making waves on social media and people are comparing her with Sapna Chaudhary.

 
Kashish Chaudhary

New  Haryanvi Dance Video : हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में सपना चौधरी का जलवा तो सालों से रहा है। लेकिन इन दिनों एक और रागनी डांसर कशिश चौधरी चर्चा में हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं और लोग उनकी तुलना सपना चौधरी से कर रहे हैं।

कशिश चौधरी का नाम ही उनके डांस में झलकता है। उनके दमकते रूप और कमर की लचक किसी को भी दीवाना बना सकती है। हाल ही में उनका एक नया डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सपना चौधरी के मशहूर गाने “तेरी आंखों का यो काजल” पर परफॉर्म कर रही हैं।


वीडियो में देर शाम का नजारा है और चमकीली रोशनी में कशिश चौधरी का हुस्न देखते ही बनता है। नीले सूट में वह कमाल की लग रही हैं और स्टेज पर बिंदास अंदाज में परफॉर्म कर रही हैं। स्टेज के सामने मौजूद दर्शक उत्साह में शोर मचा रहे हैं और कुछ लोग मोबाइल से इस खूबसूरत शाम का वीडियो बना रहे हैं।

यह तो वक्त ही बताएगा कि कशिश चौधरी सपना चौधरी को टक्कर दे पाएंगी या नहीं, लेकिन उनके डांस वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं।यहां देखें कशिश चौधरी का “तेरी आंखों का यो काजल” गाने पर डांस।


कशिश चौधरी हरियाणा की रहने वाली हैं और एक प्रसिद्ध रागनी डांसर हैं। उन्होंने कई रागनी कार्यक्रमों में परफॉर्म किया है और अपने डांस से दर्शकों का दिल जीता है।

From Around the web