New Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस देख बेकाबू हुई भीड़

New Haryanvi Dance Video: Sapna Chaudhary does not need any identity in today's time and let us tell you that she got a lot of limelight due to the stage dance show.

 
sapna-chaudhary 10 june 2024

New Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी आज के वक्त में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है और आपको बता दें कि उन्होंने स्टेज डांस शो के चलते अच्छी खासी लाइमलाइट प्राप्त की। इतना ही नहीं आपको बता दें कि सपना चौधरी को तो सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा जा चुका है। जहां से उन्हें अच्छी खासी पापुलैरिटी भी हासिल हुई है।


हालांकि अब सपना चौधरी को स्टेज डांस परफॉर्मेंस करते हुए बहुत ही कम देखा जाता है और इसके बावजूद भी यूट्यूब पर उनके पुराने वीडियो जमकर वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं।

अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि उनके वायरल हो रहे वीडियो पर हर कोई प्यार लुटा रहा है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने पीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और वह हरियाणवी गाने 'तू मेरी से पसंद'पर जमकर ठुमके लगा रही है। स्टेज पर खड़े होकर वह भीड़ को भी उतावला कर रही है और साथ ही साथ उनके ठुमके इतनी ज्यादा जबरदस्त है कि हर कोई झूमने पर मजबूर हो रहा है।

सपना चौधरी के इस वायरल हो रहे वीडियो को नीमच लाइव नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है और आपको बता दें कि इस पर अभी तक 1 लाख 85 हज़ार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसका सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है और दर्शकों द्वारा वीडियो पर कमेंट भी लगातार किए जा रहे हैं।\

From Around the web