निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने किया खटियातोड़ रो'मांस, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

Bhojpuri Dance :  दोनों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री बड़ी ही ज्यादा जबरदस्‍त है। दोनों जब भी स्टेज पर आते हैं, तो धमाल मचा देते हैं। दोनों अपने डांस, रोमांस और दमदार एक्टिंग से गजब रंग जमा देते हैं। फिल्‍म ‘काशी अमरनाथ’ का एक गाना ‘कुकर’ को ही ले लीजिए, इसमें दोनों स्टार्स आधी रात को गजब का रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
 
Bhojpuri Dance

दिनेश लाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत संगीत से की थी, फिर बाद में उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की सुपरहिट जोड़ी को कितनी भी देख लो मगर मन नहीं भरता है।

इस गाने का म्‍यूजिक और इसके बोल इतने मजेदार है कि बार – बार सुनने को दिल करता है।

नई दिल्ली Bhojpuri Dance :  भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है। निरहुआ के सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर रखा हुआ है। निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।


दिनेश लाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत संगीत से की थी, फिर बाद में उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला। दिनेश लाल यादव ने भोजपुरी जगत की कई मशहूर अभिनेत्रियों संग काम किया है, लेकिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की सुपरहिट जोड़ी को कितनी भी देख लो मगर मन नहीं भरता है।


दोनों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री बड़ी ही ज्यादा जबरदस्‍त है। दोनों जब भी स्टेज पर आते हैं, तो धमाल मचा देते हैं। दोनों अपने डांस, रोमांस और दमदार एक्टिंग से गजब रंग जमा देते हैं। फिल्‍म ‘काशी अमरनाथ’ का एक गाना ‘कुकर’ को ही ले लीजिए, इसमें दोनों स्टार्स आधी रात को गजब का रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


गाने ने दोनों की जोरदरा केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने का म्‍यूजिक और इसके बोल इतने मजेदार है कि बार – बार सुनने को दिल करता है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। संतोष मिश्रा के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘काशी अमरनाथ’ सुपरहिट साबित हुई थी।


‘कुकर’ गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखें हैं और गाने को संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने। फिल्‍म की कहानी में काशी और एक अमीर बिजनसमैन के बीच जंग देखने को मिलती है। काशी एक जमीन पर कैंसर अस्‍पताल बनवाना चाहता है, लेकिन उसी जमीन पर अमीर सेठ की नजर गड़ी होती है। गाने की बात करें तो निरहुआ और आम्रपाली खटियातोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

From Around the web