खाट पर लेटी आम्रपाली को देख बेकाबू हुए निरहुआ, शुरू हो गया रोमांस

अब ये ही गाना देख लीजिए। जिसमें दोनों चारों तरफ से बंद एक गोदान में रोमांस की हदें पार कर रहे हैं। कभी खिड़की पर चिटकनी लगा रहे हैं तो कभी दरवाजे पर कुंडी। नीले रंग के सलवार सूट में आम्रपाली भी निरहुआ को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।
 
Bhojpuri Romantic Song

Bhojpuri reels dance video: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। जब भी आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी साथ में दिखती है तो फिर और भी ज्यादा धमाल देखने को मिलता है। दोनों की कमेंस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। 


इनका कोई भी गाना रिलीज होते ही छा जाता है। अब ये ही गाना देख लीजिए। जिसमें दोनों चारों तरफ से बंद एक गोदान में रोमांस की हदें पार कर रहे हैं। कभी खिड़की पर चिटकनी लगा रहे हैं तो कभी दरवाजे पर कुंडी। नीले रंग के सलवार सूट में आम्रपाली भी निरहुआ को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।


आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये गाना करीब 6 साल पुराना है। लेकिन लोगों आज भी इसे खूब पसंद करते है। ये गाना है दुनिया जाए चाहे भाड़ में। इस गाने में आप देख सकते है आम्रपाली दुबे और निरहुआ को रोमांस करता कोई बाहर से देख रहा है तो वह उसके मुंह पर ही गेट लगा रहे हैं। 
 

From Around the web