Nirahua का Amrapali ने रो'मांस के दौरान पारी की सारी हदें, देखे वीडियो

दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua Song) और  आम्रपाली दुबे (amrapali dubey Song) एक दूजे के बेहद ही ज्यादा करीब नजर आ रहे हैं। गाने की शुरुआत में दोनों आधी रात को दोनों पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनके रोमांस देखकर आप भी रोमांटिक हो उठेंगे।

 
Amrapali Dubey

मुंबई: Amrapali Dubey video:  आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी जगत की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है। ये दोनों जिस भी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं, वो फिल्म सुपरहिट साबित हो जाती है। इनके चाहने वाले इन्हें एक साथ देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं।

हाल ही में इस जोड़ी का एक शानदार गाना (Bhojpuri Song) इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। भोजपुरी फिल्म राम लखन (bhojpuri film Ram Lakhan) का गाना उड़वला ये राजा (udawala ye raja) एक बार फिर से तबाही मचा रहा है।

गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua Song) और  आम्रपाली दुबे (amrapali dubey Song) एक दूजे के बेहद ही ज्यादा करीब नजर आ रहे हैं। गाने की शुरुआत में दोनों आधी रात को दोनों पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनके रोमांस देखकर आप भी रोमांटिक हो उठेंगे।


गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) और भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस शुभी शर्मा भी नजर आ रही हैं। ये दोनों स्टार्स भी खूब रोमांस से धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि गाने को आवाज दी है कल्पना और इंदू सोनाली ने दी है। 

From Around the web