पवन सिंह और मनीषा के रो'मांस ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, देखे वीडियो

pawan singh song पवन सिंह का ये गाना उनके अपने ही यूट्यूब चौनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में उनके साथ मनीषा यादव हैं। ठंड के मौसम में यह बिल्कुल परफेक्ट गाना है
 
 bhojputi song

पटना। bhojputi song सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह त्योहार और मौसम को देखते हुए कुछ ना कुछ लेटेस्ट वीडियो लाते रहते हैं। उनके गानों के व्यूज तो चौंकाने वाले होते हैं। हिंदी के बड़े स्टार्स के लिए भी हर गाने पर इतना व्यूज लाना आसान नहीं दिखता लेकिन पवन सिंह के लिए तो ये जैसे मामूली बात है। हाल ही में उनका लेटेस्ट गाना श्चांप धन होश् रिलीज हुआ और यह अभी भी यूट्यूब पर ट्रेडिंग में पहले नंबर पर है।


pawan singh song पवन सिंह का ये गाना उनके अपने ही यूट्यूब चौनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में उनके साथ मनीषा यादव हैं। ठंड के मौसम में यह बिल्कुल परफेक्ट गाना है जहां एक्टर रोमांस से गर्मी ला देते हैं। वह घर के बाहर एक खाट पर बैठे हैं। उनके बगल में आग जल रही है। मनीषा उन्हें घर के अंदर आने के लिए बुलाती हैं।


pawan singh song पवन सिंह और मनीषा का डांस भी तगड़ा है। गाने में दोनों का रोमांस देखने को मिलता है। इस गाने को पवन के साथ शिवानी सिंह ने गाया। वह भी भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर हैं। लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं। वीडियो को लकी विश्वकर्मा ने डायरेक्ट किया है। खबर लिखे जाने तक गाने को 57 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

From Around the web