मोनालिसा के अदाओं पर फिदा हुए पवन सिंह, यकीन नहीं तो देखे Video

मोनालिसा एक बेहतरीन डांसर हैं। और जब वह पवन सिंह के साथ डांस करती हैं तो उनका जादू देखने वालों को मंत्रमुग्ध कर देता है। 
इस गाने का नाम ‘पाला सटके’ है। जिसमें पवन सिंह और मोनालिसा एक साथ बेहद डांस करते नजर आ रहे हैं।
 
Romantic Video

पटना। भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी काफी मशहूर है। मोनालिसा एक बेहतरीन डांसर हैं। और जब वह पवन सिंह के साथ डांस करती हैं तो उनका जादू देखने वालों को मंत्रमुग्ध कर देता है। 
  इस गाने का नाम ‘पाला सटके’ है। जिसमें पवन सिंह और मोनालिसा एक साथ बेहद डांस करते नजर आ रहे हैं। एक सीन में मोनालिसा खूबसूरत लाल साड़ी में अपने घर जाती हैं 

उसके बाद पवन सिंह भी वहां आ जाते हैं। इसके बाद दोनों का रोमांस देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा। इस गाने को पवन सिंह ने गाया है और मनोज मतलबी ने लिखा है।गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है और इसे यूट्यूब पर वेव म्यूजिक नाम के चौनल ने पब्लिश किया है। ये गाना 6 साल पहले पब्लिश हुआ था लेकिन आज भी ये गाना धमाल मचा रहा है 

इसे करीब बीस लाख बार देखा जा चुका है। मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की लीडिंग एक्ट्रेस हैं, जिनका उनके फैंस हर वक्त बेसब्री से इंतजार करते हैंभोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी काफी मशहूर है। मोनालिसा एक बेहतरीन डांसर हैं। और जब वह पवन सिंह के साथ डांस करती हैं तो उनका जादू देखने वालों को मंत्रमुग्ध कर देता है। आज हम उस वीडियो के बारे में बात करेंगे जिसमें मोनालिसा लाल साड़ी पहने हुए बिस्तर पर हैं और अचानक पवन सिंह उसी बिस्तर पर आ जाते हैं।

From Around the web