भाभी-देवर का भोजपुरी डांस देखकर दिवाने हुए लोग, देखे वीडियो

Viral Video: एक ने लिखा कि देवर भाभी ने मिलकर क्या गजब डांस किया है। एक ने लिखा कि एक तरह जहां लोग डांस में भी अश्लीलता भर देते हैं, वहीं इन दोनों की जोड़ी ने दिल जीत लिया है। एक ने लिखा कि अगर किसी के दिमाग में गोबर भरा हुआ है तो उसे निकालकर इस डांस को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि दोनों ने बहुत ही अच्छा डांस किया है।
 
Bhabhi Devar Dance Viral Video

Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी के डांस के कई वीडियो शेयर किए जाते हैं लेकिन कई वीडियो में अश्लीलता की भरमार होती है। हालांकि इस वीडियो को देखकर लोग जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं। देवर भाभी ने हरियाणवी गाने पर डीजे पर डांस किया है।

यह वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है, उसका अंदाजा इस बात से लगाइये कि वीडियो को 128 मिलियन लोग देख चुके हैं। करीब तीन मिलियन लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। हजारों की संख्या में लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं।

एक ने लिखा कि देवर भाभी ने मिलकर क्या गजब डांस किया है। एक ने लिखा कि एक तरह जहां लोग डांस में भी अश्लीलता भर देते हैं, वहीं इन दोनों की जोड़ी ने दिल जीत लिया है। एक ने लिखा कि अगर किसी के दिमाग में गोबर भरा हुआ है तो उसे निकालकर इस डांस को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि दोनों ने बहुत ही अच्छा डांस किया है।

एक ने लिखा कि भाभी अच्छा डांस कर रही है, देवर और भाभी दोनों गरिमा बनाकर अच्छा डांस कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि दोनों ने इतना अच्छा डांस किया कि DJ वाला भी हैरान रह गया। एक ने लिखा कि मैं ना जाने कितनी बार इस वीडियो को देख चुकी हूं लेकिन कभी मन नहीं भरा।

डांसर ने फेमस होने के लिये स्टेज पर पार की सारी हदें यकीन नहीं तो देखे वीडियो

From Around the web