गोरी नागोरी का सेक्सी वीडियो देखकर मदहोश हुए लोग

गोरी नागोरी ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में भी अपने डांस से धमाल मचाया था। घर में रहते हुए भी उन्हें जब भी मौका मिलता, वह थिरकने लगती थीं। खासकर सुबह के समय उनके डांस मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया।
 
gori-nache

Gori Nagori Dance  गोरी नागोरी के डांस सफर पर एक नजर डालते हैं।गोरी नागोरी अपने हाई एनर्जी डांस के लिए जानी जाती हैं। वह हरियाणवी और राजस्थानी म्यूजिक वीडियो में अपने शानदार ठुमकों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं।


कोलंबियाई गायिका शकीरा की तरह कमाल की कमर लचकाती हैं गोरी – यही वजह है कि उन्हें “हरियाणवी और राजस्थानी शकीरा” के नाम से भी जाना जाता है।गोरी नागोरी ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में भी अपने डांस से धमाल मचाया था। घर में रहते हुए भी उन्हें जब भी मौका मिलता, वह थिरकने लगती थीं। खासकर सुबह के समय उनके डांस मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

गोरी नागोरी के शानदार डांस स्टाइल के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उनके हर वीडियो को हजारों-लाखों लाइक्स और व्यूज मिलते हैं। हाल ही में उनके “गोरी नाचे नागोरी नाचे” गाने पर बने डांस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।गोरी नागोरी जैसे ही स्टेज पर आती हैं, वहां मौजूद लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं।

उनके स्टेज शो सुपरहिट साबित हो रहे हैं। आए दिन उनका कोई ना कोई डांस वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।गोरी नागोरी के इस वायरल डांस वीडियो से उनके करियर को और भी ज्यादा ऊंचाई मिलने वाली है। उम्मीद है कि आने वाले समय में भी वह अपने धमाकेदार डांस से लोगों का मनोरंजन करती रहेंगी।

From Around the web