मोनालिसा संग निरहुआ के रोमांटिक गाने को खुब देख रहे लोग

Some Bhojpuri song seems to be making waves on social media. Meanwhile, these days a song of Nirahua and Monalisa is going viral on social media.

 
 monalisa hot video

भोजपुरी का कोई न कोई गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाता नजर आ रहा है। इसी बीच इन दिनों निरहुआ और मोनालिसा का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे तो दोनों का ये गाना काफी पुराना है, लेकिन आज भी फैंस के बीच इस गाने का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। 


निरहुआ और मोनालिसा के जिस गाने की बात हम कर रहे हैं वो मोनालिसा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का गाना ‘हिली पलंग के पलाई’ है। इस गाने में मोनालिसा रोमांस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में उनकी अदाएं देख आप उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। इस वीडियो में मोनालिसा और निरहुआ का डांस और रोमांस दोनों देखने लाक है। तभी तो गाने के रिलीज के सालों बाद भी इसका क्रेज खत्म नहीं हुआ है। फैंस इस गाने को बार-बार सुनने को मजबूर हो रहे हैं। 


जहां एक तरफ इस गाने में मोनालिसा अपने जबरदस्त बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनका निरहुआ संग पलंगतोड़ रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं गाने की शुरुआत में निरहुआ और मोनालिसा का एक किसिंग सीन भी है, जो लोगों को वीडियो आखिरी तक देखने पर मजबूर कर देता है।निरहुआ और मोनालिसा का ये धमाकेदार गाना इंटरनेट पर धमाल मचाता हुआ नजर आ जाता है। आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है। भोजपुरी सॉन्ग ‘हिली पलंग के पलाई’ गाने को कितनी बार भी क्यों ना देख लें, लेकिन मन नहीं भरने वाला है।

From Around the web