गोरी नागोरी को देखकर दिवाने हुए लोग, यकीन नही तो देखे वीडियो

गोरी नागोरी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो अपने ठुमकों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। इस समय गोरी नागोरी का एक और पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।इस वीडियो में नागोरी की अदाएं देखने लायक है। वायरल हो रहे वीडियो में गोरी ‘बदली बदली लागे’ गाने पर तहलका मचाती हुईं नजर आ रही हैं।

 
Gori Nagori

Haryanvi Video : हरियाणा की धाकड़ डांसर गोरी नगोरी (Gori Nagori) हमेशा खबरों में रहती है। जब से गोरी नागोरी बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, तब से डांसर की फैन फॉलोविंग और भी अधिक बढ़ गई है। गोरी के चाहने वाले आपको देश के हर कोने में देखने को मिल जायेंगे।

गोरी अपने हॉट डांस से सभी का दिल जीत लेती हैं। गोरी नागोरी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो अपने ठुमकों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। इस समय गोरी नागोरी का एक और पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

इस वीडियो में नागोरी की अदाएं देखने लायक है। वायरल हो रहे वीडियो में गोरी ‘बदली बदली लागे’ गाने पर तहलका मचाती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने पर आपने दपना चौधरी का अब तक खूब डांस देखा होगा, लेकिन गोरी नागोरी अपनी कातिलाना अदाओं से सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही हैं।


जिस तरह से गोरी नागोरी नाची रही हैं, वो काबिलेतारीफ है।हरियाणवी की शकीरा से फेमस गोरी नागोरी की एक झलक पाने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं। गोरी अपनी पहली कमर को यूं हिलाती हैं कि देखने वाले आहें भरने को मजबूर हो जाते हैं।

कुछ लोग झूमना भी शुरू कर देते हैं। ‘badli badli laage’ सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।जिस पर हजारों लाइक्स और कमेंट भी धड़ाधड़ आ रहे हैं। इस गाने के वीडियो में गोरी नागोरी ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही है।


इस गाने को Sonotek ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। गोरी नागौरी सोशल मीडिया पर इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं, जिनकी तुलना सपना चौधरी से किया जाने लगा है।

From Around the web