सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों की फोटोज आई सामने, इस गैंग ने ली है जिम्मेदारी

पुलिस ने इलाके में सुरक्षा भी बढ़ा दी है। हालांकि इस फायरिंग की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ली है। इसको लेकर एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन वायरल हो रहे पोस्ट की जिम्मेदारी छमूे24 नहीं करता है। बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं।
 
salman news

नई दिल्ली।  अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की फोटोज सामने आ गई हैं। जी हां, ‘टाइगर’ के घर पर हमला करने वाले दोनों हमलावरों में से एक ने काली और सफेद टी-शर्ट पहनी है, तो दूसरे ने लाल टी-शर्ट वियर किया है। अब पुलिस ने इन फोटोज के आधार पर जांच को और भी तेज कर दिया है और पुलिस की टीम सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


एक्शन मोड में पुलिस


इतना ही नहीं बल्कि केस में जानकारी सामने आई है कि सेंट्रल एजेंसियों को इन दोनों शूटर्स को लेकर महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं। बता दें कि जबसे सलमान के घर पर फायरिंग हुई है तबसे पुलिस बेहद एक्टिव मोड में है और मामले की बड़ी ही गहनता से जांच भी कर रही है। साथ ही पुलिस ने इलाके में सुरक्षा भी बढ़ा दी है। हालांकि इस फायरिंग की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ली है। इसको लेकर एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन वायरल हो रहे पोस्ट की जिम्मेदारी छमूे24 नहीं करता है। बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं।


चिंता की कोई बात नहीं, सलीम खान


जबसे सलमान के घर पर फायरिंग की खबर सामने आई है तबसे फैंस से लेकर फैमिली तक हर कोई एक्टर के लिए चिंता कर रहा है। हालांकि इस फायरिंग पर सलमान के पिता सलीम का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है ये सब उन्होंने पब्लिसिटी के लिए किया है। वहीं, अगर सूत्रों की मानें तो इस फायरिंग के बाद सलमान की फैमिली गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़ने की खबरें भी सामने आई हैं। हालांकि अभी तक खान परिवार या सलमान की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई।

From Around the web