Video : पूनम पांडे ने वीडियो जारी कर कहा में जिंदा हूं मरने की खबर इस लिये की थी जारी

New Delhi: Poonam Pandey Alive: आज एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे  अपने अकाउंट ने एक और वीडियो शेयर की है, जहां उन्होंने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे जिंदा हैं
 
Poonam Pandey

New Delhi: Poonam Pandey Alive: आज एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे  अपने अकाउंट ने एक और वीडियो शेयर की है, जहां उन्होंने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे जिंदा हैं. जी हां, आपने सही सुना. बीते दिन पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस के सर्वाइकल कैंसर होने के कारण निधन की फेक खबर दी गई थी. लेकिन आज एक्ट्रेस अपने अकाउंट ने एक और वीडियो शेयर की है, जहां उन्होंने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पूनम पांडे के मजाक पर भड़के नेटीजन्स

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत की खबरों के बाद कहा, 'मैं यहां हूं, जिंदा हूं'. उन्होंने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह ठीक है और यह सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया गया है, एक ऐसा मुद्दा जिसने कई लोगों की जान ले ली है.


वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रहा हूं - मैं यहां जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुखद है कि इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है." इस बीमारी से निपटने के तरीके के बारे में जानकारी की कमी के कारण उत्पन्न हुआ. कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर को पूरी तरह से रोका जा सकता है. कुंजी एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है.

हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि कोई भी इस बीमारी से अपनी जान न गंवाए. आइए महत्वपूर्ण जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में सूचित किया जाए। क्या किया जा सकता है, इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. साथ मिलकर, आइए इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें और #DeathToCervicalCancer लेकर आओ."


आखिर क्यों किया ऐसा घटिया मजाक 

सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए पूनम पांडे ने एक अलग तरीका चुना. 2 फरवरी को खबर फैली कि मॉडल-एक्टर की कैंसर के कारण मौत हो गई है. पिछली रिपोर्ट के उलट अब 3 फरवरी को खुलासा हुआ है कि पूनम ठीक हैं और उनका स्वास्थ्य अच्छा है.

From Around the web