रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की जोड़ी को देखकर दिवाने हुए फैंस यकीन नहीं तो देखे Video

Filmfare 2024 :  रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ ही दोनों को बेस्ट एक्टर्स का अवॉर्ड मिला। दोनों ने साथ में डांस करके लोगों का दिल भी जीता, लेकिन आलिया-रणबीर की रोमांटिक केमिस्ट्री के अलावा जिसकी खूब चर्चा हो रही है वो है श्एनिमलश् के रणविजय और जोया की जोड़ी। इस जोड़ी ने एक बार फिर बज क्रिएट कर दिया है। दोनों को साथ में देखकर फैंस को न सिर्फ भाभी 2 की याद आई बल्कि उस रोमांटिक बोल्ड सीन की भी याद आई। 
 
 
ranbir kapoor tripti dimri video

दोनों कि रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ ही दोनों को बेस्ट एक्टर्स का अवॉर्ड मिला।

इस अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का जलवा देखने को मिला।

दोनों को साथ में देखकर फैंस को न सिर्फ भाभी 2 की याद आई बल्कि उस रोमांटिक बोल्ड सीन की भी याद आई। 

गांधीनगर । सोशल मीडिया पर 69वां फिल्मफेयर अवॉर्ड की कई वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कई एक्टरों ने जमकर डांस भी किया है। फिल्मफेयर अवॉर्ड गुजरात की राजधानी गांधीनगर में आयोजित हुआ था। इस अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का जलवा देखने को मिला।

दोनों कि रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ ही दोनों को बेस्ट एक्टर्स का अवॉर्ड मिला। दोनों ने साथ में डांस करके लोगों का दिल भी जीता, लेकिन आलिया-रणबीर की रोमांटिक केमिस्ट्री के अलावा जिसकी खूब चर्चा हो रही है वो है श्एनिमलश् के रणविजय और जोया की जोड़ी। इस जोड़ी ने एक बार फिर बज क्रिएट कर दिया है। दोनों को साथ में देखकर फैंस को न सिर्फ भाभी 2 की याद आई बल्कि उस रोमांटिक बोल्ड सीन की भी याद आई। 

दरअसल, फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 में रणबीर कपूर ने श्एनिमलश् के गानों पर परफॉर्म किया। इस दौरान श्एनिमलश् एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने उनका साथ दिया। दोनों धमाकेदार अंदाज में एक साथ थिरकते दिखे। दोनों की परफॉर्मेंस काफी बोल्ड और सेंशुअल थी, जिसकी झलक देखने के बाद फैंस को श्एनिमलश् की याद आ गई। फैंस को दोनों के बीच का रोमांस और दमदार केमिस्ट्री इस एक्ट में देखने को मिली। दोनों ही एक साथ कमाल के लग रहे थे। जहां रणबीर ने इस परफॉर्मेंस के लिए ब्लैक आउटफिट कैरी किया था तो वहीं तृप्ति डिमरी ने रेड शॉर्ट ड्रेस कैरी की थी। दोनों का ये एक्ट काफी बोल्ड था। 

अब फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 से सामने आया रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे रणबीर कपूर ने इसी परफॉर्मेंस के बीच आलिया भट्ट के साथ भी श्जमाल कुडूश् पर डांस किया। दोनों ही एक-दूसरे की आंखों में डूबे दिखे। फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 आलिया और रणबीर दोनों के लिए काफी यादगार और लकी रहे। जहां रणबीर को श्एनिमलश् बेस्ट एक्टर मेल का अवार्ड मिला तो वहीं आलिया को श्रॉकी और रानी की प्रेम कहानीश् में उनकी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

From Around the web