रानी चटर्जी और रवि किशन ने पार की रोमांस सारी हदें, देखे वीडियो

भोजपुरी का सॉन्ग भी वायरल हो रहा है। ये सॉन्ग सावन की बारिश पर आधारित है। इस सॉन्ग का नाम रिमझिम बरसेला सावन के फुहार (Rimjhim Barsela Sawan Ke Phuar) है। इस सॉन्ग को भोजपुरी की सबसे पॉपुलर सिंगर कल्पना पोतवारी ने गाया है।
 
 Bhojpuri Dance Video

New Delhi: रानी चटर्जी की दिलकश अदाएं और मूव्स रवि किशन को दीवाना बना रही हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Hot Video) का साड़ी पहनने का स्टाइल और बरसात में भीगने का अंदाज उन्हें हॉट लुक दे रहा है। दोनों के बीच काफी हॉट केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।


ऐसे में एक भोजपुरी का सॉन्ग भी वायरल हो रहा है। ये सॉन्ग सावन की बारिश पर आधारित है। इस सॉन्ग का नाम रिमझिम बरसेला सावन के फुहार (Rimjhim Barsela Sawan Ke Phuar) है। इस सॉन्ग को भोजपुरी की सबसे पॉपुलर सिंगर कल्पना पोतवारी ने गाया है।


रिमझिम बरसेला सावन के फुहार के रोमेंटिक हॉट सॉन्ग है। इस सॉन्ग में एक्टर रवि किशन(Ravi Kishan) और भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी काफी हॉट डांस कर रहे हैं। रानी चटर्जी और रवि किशन बारिश में भीगते हुए रोमेंटिक सॉन्ग गा रहे हैं। 

जिसमें रानी चटर्जी की दिलकश अदाएं और मूव्स रवि किशन को दीवाना बना रही हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Hot Video) का साड़ी पहनने का स्टाइल और बरसात में भीगने का अंदाज उन्हें हॉट लुक दे रहा है। दोनों के बीच काफी हॉट केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस रानी चटर्जी और रवि किशन (Ravi Kishan Films) के रोमेंटिक हॉट को डांस को यूट्यूब पर 40 लाख से ज्यादा यानी 4,026,698 व्यूज मिल चुके हैं। ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ज्वाला मंडीः एक प्रेम कहानी का है। इस सॉन्ग के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि राजेश रजनीश ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है। इस सुपरहिट फिल्म को जगदीश ए शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

आपको बता रवि किशन और रानी चटर्जी भोजपुरी के सबसे पुराने स्टार्स हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। भोजपुरी सिनेमा में एक वक्त के दौरान इनकी जोड़ी सुपरहिट रही। लेकिन अब रवि किशन लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019)में गोरखपुर से चुनाव लड़ने के बाद सांसद बन गए हैं और रानी चटर्जी अपने फिल्मी करियर पर फोकस किए हुए हैं।

From Around the web