Romantic Song Video : निरहुआ को देख जागे आम्रपाली के अरमान, किया पलंगतोड़ रोमांस

Romantic Song Video : आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। इन दिनों दोनों का रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री और गाने के बोल सबकी नींदे चुरा ली है।
 
Romantic Song Video

Romantic Song Video : भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। इन दिनों दोनों का रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री और गाने के बोल सबकी नींदे चुरा ली है।


हर कोई इस गाने को यूट्यूब पर काफी बार सर्च करके देख रहा है। इतना ही नहीं यह गाना देखते ही देखते लोगों के बीच लाखों से ज्यादा व्यूज पर कर चुका है। गाने में आप देख सकते हैं, देर रात आम्रपाली दुबे निरहुआ संग खटिया पर प्यार करती नजर आ रही है।


नज़ारा देख दर्शक बेकरार हो रहे हैं। ऑरेंज कलर की नाइट ड्रेस में आम्रपली की खूबसूरती सभी को दीवाना बना रही है। यदि आपने आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह जबरदस्त रोमांटिक गाना अब तक नहीं देखा है। तो मानो आपने कुछ भी नहीं देखा है।

आपको बता दे भोजपुरी फिल्म “बम बम बोल रहा है कशी “( Bam Bam Bol Raha Hain Kashi ) का हिट गाना “खटिया से खटिया सटाईबा की न”( Khatiya Se Khatiya Satayiba Ki Na ) है। जिसको दिनेश लाल यादव और प्रिया सिंह ने मिलकर गाया है।

From Around the web