Salman Khan News : हमले के बाद पहली बार घर से बाहर दिखे सलमान खान, Video में दिखे है ऐसी हलात

एक्टर ने फायरिंग के बाद पहली बार घर से बाहर अपने कदम रखे हैं। अब उन्हें इस अटके के बाद पहली बार गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। उनका सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी वायरल हो गया है। सब देखना चाहते थे कि भाईजान इस जानलेवा धमकी के बाद अपने घर से बाहर निकलते भी हैं या नहीं।
 
Salman Khan

Salman Khan News : सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर रविवार सुबह फायरिंग हुई थी। एक्टर को लगातार मिल रही धमकियों के बाद उनके घर के बाहर फायरिंग का किस्सा वाकई डरा देने वाला है। जब से ये केस सामने आया है एक्टर के परिवार वाले लगातार उनके घर आते-जाते नजर आ रहे हैं।

साथ ही बड़े पॉलिटिशंस का भी गैलेक्सी में आना-जाना देखने को मिला। हालांकि, हमले के बाद से एक बार भी सलमान खान खुद अपने घर के बाहर कदम रखते नजर नहीं आए। लेकिन अब लगता है फैंस का वो इंतजार भी खत्म हो गया है।

अब एक्टर ने फायरिंग के बाद पहली बार घर से बाहर अपने कदम रखे हैं। अब उन्हें इस अटके के बाद पहली बार गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। उनका सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी वायरल हो गया है। सब देखना चाहते थे कि भाईजान इस जानलेवा धमकी के बाद अपने घर से बाहर निकलते भी हैं या नहीं।

ऐसे में अब फैंस को उनका जवाब मिल चुका है। दबंग खान फाइनली अब अपने आशियाने से बाहर आ चुके हैं। लेकिन उनका अब कैसा रूप देखने को मिला क्या वो दबंग अंदाज में बाहर आए हैं या इस धमकी से वो डरे हुए नजर आ रहे हैं चलिए जानते हैं।

From Around the web