24 साल की लड़की सलमान खान से करना चाहती है शादी, पुलिस ने इस लिये किया अरेस्ट

Salman Khan News: Salman Khan has a magnificent farm house in Panvel near Mumbai. Salman is often seen spending time in his farm house. Now a girl reached here and created a lot of ruckus. Later, on the complaint, the police arrested the woman.

 
Salman Khan

Salman Khan News : मुंबई के पास पनवेल में सलमान खान का शानदार फार्म हाउस मौजूद है. अपने फार्म हाउस में सलमान अक्सर समय बिताते हुए नजर आते हैं. अब यहां पर एक लड़की ने पहुंचकर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया. बाद में शिकायत पर पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया.

सलमान से शादी की मांग के साथ किया हंगामा


गिरफ्तार हुई लड़की दिल्ली की बताई जा रही है. महिला सलमान खान की जबरा फैन हैं और उसका सपना है कि उसकी शादी सलमान खान से हो जाए. इसी चाहत के साथ वो सलमान के पनवेल स्थित फार्म हाउस के बाहर पहुंच गई और हंगामा करने लगी. हालांकि स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की को अरेस्ट कर लिया.


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अरेस्ट की गई लड़की की उम्र 24 साल है. लड़की की हालत गंभीर बताई गई थी. पुलिस उसे अरेस्ट करने के बाद काउंसिलिंग के लिए सोशल एंड इवेंजेलिकल एसोसिएशन फॉर लव नाम के एक NGO के पास लेकर गई थी. लड़की दिल्ली से अकेले सफर करके नवी मुंबई पहुंची थी. फिर पनवेल गई. 

सोशल एंड इवेंजेलिकल एसोसिएशन फॉर लव नाम के NGO के संस्थापक ने बताया कि लड़की को पुलिस 22 मई को हमारे पास लाई थी. उन्होंने कहा कि, ''22 मई को दिल्ली की महिला को हमारे आश्रय गृह में लाया गया था, और हमने उसकी हालत काफी गंभीर पाई, क्योंकि उसने हमारी बात मानने से इनकार कर दिया और कहती रही कि वह सलमान खान से शादी करना चाहती है. वह उनकी स्क्रीन छवि की पूरी तरह से दीवानी थीं.''


वहीं NGO को लड़की ने बताया कि, ''मैं बचपन से सलमान की फिल्में देखती आ रही हूं और मासूमियत से सोचती थी कि मैं उनसे शादी कर सकती हूं. अब, पनवेल आने और यह सब (उपचार) करने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मैं गलत थी. वह (सलमान) अपनी जिंदगी जी रहे हैं और वह वैसे नहीं हैं जैसे वह फिल्मों में करते हैं.''

From Around the web