सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आरोपी की कस्टडी में गई जान

आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया और उसका इस्तेमाल कर अपना गला घोट जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उन्हें तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 
salman

Salman Khan News : सलमान खान फायरिंग मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस केस में 2 आरोपी पकड़े गए थे। वहीं, अब कस्टडी में ही एक आरोपी ने आत्महत्या की कोशिश की है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लेकिन अब जानकारी मिली है कि उसकी मौत हो गई है। बता दें, इस मृत आरोपी का नाम अनुज थापन था। अनुज थापन (Anuj Thapan) पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का इल्जाम था। लेकिन अब उसने अपनी जान ले ली है।

आरोपी ने कैसे की आत्महत्या?


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया और उसका इस्तेमाल कर अपना गला घोट जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उन्हें तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अब उनकी मौत की वजह फांसी लगाकर खुदकुशी बताई जा रही है।


14 अप्रैल को हुई थी फायरिंग


बता दें, अब ये केस और भी ज्यादा पेचीदा होता जा रहा है और साथ ही एक बार फिर लोगों का ध्यान खींच रहा है। 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को CCTV फुटेज मिला था जिसकी मदद से आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को मदद मिली थी। बाद में MCOCA प्रावधान के तहत केस दर्ज किया गया। इस मामले में कई लोगों पर MCOCA लगाया गया है। विक्की गुप्ता, सागर पाल, सोनू कुमार चंदर बिश्नोई और अनुज थापन, लॉरेंस बिश्नोई और अनमोल बिश्नोई पर भी मकोका लग चुका है।


अब केस में आएगा कौन-सा टर्न?
बता दें, जब एक्टर के घर के बाहर गोलियां चली थीं तो सभी लोग डर गए थे। सलमान के परिवार के साथ-साथ बाकी सेलेब्स ने भी इस मामले पर चिंता जताई थी। वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले को बड़ी ही गंभीरता से लिया और तुरंत ही इस केस में एक्शन ले डाले। जिसके चलते एक्टर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई और कई आरोपियों का पता भी लगाया गया। अब देखना होगा एक आरोपी के आत्महत्या करने के बाद आगे क्या होता है।

From Around the web