सलमान खान की टी-शर्ट में दिखा छेद, फैंस ने कर दी ऐसी-ऐसी कमेंट

सलमान खान के घर से उनकी एक फोटो सामने आई है जिसमें वो अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) और फैन के साथ पोज दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी है उसमें एक बड़ा-सा छेद दिखाई दे रहा है। अब उनकी टी-शर्ट का छेद देख फैंस भी हैरान हैं। बॉलीवुड पर रूल करने वाले एक्टर और करोड़ों की नेटवर्थ होने के बावजूद उन्होंने ऐसी टी-शर्ट क्यों पहनी हुई है।
 
Salman Khan

Salman Khan :  सलमान खान अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए चर्चा में बने रहते हैं। वो जो भी पहन लें फैंस उनका स्टाइल कॉपी करना शुरू कर देते हैं। सलमान खान फैंस के लिए ट्रेंडसेटर हैं। ऐसे में उनका एक नया लुक अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसे देखने के बाद आप भी हैरान हो सकते हैं। दरअसल, 2,900 करोड़ की नेट वर्थ होने के बावजूद अब सलमान खान की सिम्पलिसिटी का एक अलग ही नमूना देखने को मिला है। एक्टर का जो अवतार अब सामने आया है वो आपने आज तक नहीं देखा होगा।

सलमान खान की टी-शर्ट में दिखा छेद


जहां सभी एक्टर्स अपने लुक को लेकर कॉन्शियस नजर आते हैं और महंगे से महंगे ब्रैंड के कपड़े पहन पब्लिसिटी में बिजी रहते हैं। वहीं, बॉलीवुड के भाईजान सादगी में विश्वास रखते हैं। वो सिम्पलिसिटी में कितना यकीन रखते हैं ये तो अक्सर देखने को मिल ही जाता है। सिंपल सी टी शर्ट में भी कई बार सलमान को स्पॉट किया गया है। एक बार तो वो कपिल शर्मा शो पर भी पजामा पहन पहुंच गए थे। वहीं, इस बार उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो फटी हुई टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।


करोड़ों की नेट वर्थ के बावजूद फटे हाल में दिखे भाईजान


सलमान खान के घर से उनकी एक फोटो सामने आई है जिसमें वो अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) और फैन के साथ पोज दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी है उसमें एक बड़ा-सा छेद दिखाई दे रहा है। अब उनकी टी-शर्ट का छेद देख फैंस भी हैरान हैं। बॉलीवुड पर रूल करने वाले एक्टर और करोड़ों की नेटवर्थ होने के बावजूद उन्होंने ऐसी टी-शर्ट क्यों पहनी हुई है। इस टी-शर्ट की हालत देख ऐसा लग रहा है जैसे ये बुरी तरह से घिसी हुई है। लेकिन खुद का क्लोदिंग ब्रांड होने के बावजूद सलमान की टी-शर्ट में छेद देख लोगों का क्या रिएक्शन है चलिए देखते हैं।


लोगों ने टी-शर्ट देख लिए मजे


एक यूजर ने कहा, ‘ये सादगी नहीं फैशन है।’ एक बोला, ‘करोड़ों रुपये की सादगी।’ एक फैन ने मजाक में कहा, ‘सलमान बी लाइक- सोचा था घर पर पहनूंगा कोई नहीं देखेगा पर ये कहां से आ गया।’ किसी ने मजाक में कहा, ‘भाई कॉर्पोरेट में नौकरी नहीं करते ना?’ एक फैन कहता है, ‘यार कभी-कभी किसी का होता है, जो कपड़े पसंद होते हैं उसे फटने पर भी पहनते हैं…।’ एक ने कहा, ‘कुछ भी हों भाई की बात अलग है…।’ एक कमेंट आया, ‘क्या भाई वो सुपर ड्राई और फेडेड टी-शर्ट है।’ एक फैन ने लिखा, ‘सलमान खान हैं वो दान पर ज्यादा ध्यान रखते हैं खुद पर नहीं।’ एक ट्रोलर बोला, ‘बीड़ी पी रहे थे शायद।’ एक फनी कमेंट आया, ‘क्या मतलब लॉरेंस बिश्नोई ने गोली मारी थी वहां।’ तो कोई बोला, ‘वेंटिलेशन जरूरी है ना।’

From Around the web