sapna chaudhary : डांस शो से अब सपना चौधरी हो रही है गायब, 2 साल पहले तक इनका बहुत क्रेज़

sapna chaudhary : आज भले ही सपना चौधरी  का नाम हर ओर छाया रहता हो लेकिन ये कोई रातों रात चमत्कार नहीं हुआ था बल्कि इसके पीछे सपना की सालों की मेहनत है.सपना ने स्टेज परफॉर्मेंस से अपने करियर की शुरुआत की थी. धीरे धीरे उनके वीडियो सॉन्ग रिलीज़ हुए और आज वो बुलंदियों को छू रही हैं. समय के साथ हर कोई बदलता है और सपना भी काफी बदल चुकी हैं. लेकिन जब वो नई नई थीं तो उनका रंग रूप आज से काफी जुदा था. 
 
sapna chaudhary

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर इनके आगे आ चुकी है। सपना चौधरी ने लगभग एक दशक तक अपनी देशी डांस से खूब लोगों का मनोरंजन किया है . बीत कुछ समय से सपना चौधरी के नये गाने सोशल मीडिया पर नहीं दिख रहे है। इनके फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे है कि सपना चौधरी कहा वस्त हो गई है। आज हम आपको इसके पिछे की वजह को बतायेंगे कि सपना चौधरी धीर-धीर सोशल मीडिया से क्यों दूरी बना रही है। 


 आज भले ही सपना चौधरी  का नाम हर ओर छाया रहता हो लेकिन ये कोई रातों रात चमत्कार नहीं हुआ था बल्कि इसके पीछे सपना की सालों की मेहनत है.सपना ने स्टेज परफॉर्मेंस से अपने करियर की शुरुआत की थी. धीरे धीरे उनके वीडियो सॉन्ग रिलीज़ हुए और आज वो बुलंदियों को छू रही हैं. समय के साथ हर कोई बदलता है और सपना भी काफी बदल चुकी हैं. लेकिन जब वो नई नई थीं तो उनका रंग रूप आज से काफी जुदा था. 


सपना चौधरी के इन दिनों पुराने वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि सपना के लुक में तब से लेकर अब तक कितना बदलाव आ चुका है. पहले सपना सिर पर दुपट्टा ओढ़कर डांस करती थीं तो साथ ही उनका लुक भी काफी सिंपल होता था.


वो पहले ज्यादा डिज़ाइनर आउटफिट में भी नज़र नहीं आती थीं. लेकिन आज सपना का पूरा मेकओवर हो चुका है. उनका स्टाइल काफी अपग्रेड होता जा रहा है.आज सपना केवल सूट सलवार तक ही सीमित नहीं है बल्कि वो एक से बढ़कर एक मॉर्डन आउटफिट में नज़र आती हैं. गुरुग्राम के लग्जुरियस अपार्टमेंट में रहने वालीं सपना के पास आज न पैसों की कमी है और न ही काम की. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में नज़र आ चुकीं सपना चौधरी के लाखों ही नहीं करोड़ों फैंस हैं.  

यूं तो सपना चौधरी बिग बॉस में आने से पहले ही फेमस हो गई थी लेकिन उन्हें असल मायने में पहचान इसी शो ने दी. क्योंकि इस शो से पहले वो केवल उत्तर भारत के ही कुछ हिस्सों में जानी जाती थीं लेकिन इस शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पूरे देश में फैल गई. 

अगर बात करें उनके इन दिनों सोशल मीडिया और डांस शो से क्यों दूरी बना रही है तो उन्होंने एक मीडियो को दिये इंन्टरव्यू में बताया कि अब वे घर गृहस्थी में गुंथ गयी हैं और अक्टूबर 2020 में एक बालक की मां भी बन चुकी है. स्वाभाविक है कि मातृत्व के बाद उनकी प्राथमिकतायें और जीवन शैली बदल गयी है. इस लिये उन्होने डांस शो और सोशल मीडिया से दूरी बना ली। बीते कुछ दिनों पहले कई न्यूज चौनलों पर इंटरव्यू देती नजर आई थी।

From Around the web