Sapna choudhary:सपना चौधरी नया वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

New Sapna Choudhary Dance: Sapna Choudhary's fans may not watch her dance on YouTube or social media. The interesting thing is that people keep watching Sapna's new dance performance videos.

 
Sapna choudhary new video 23 june 2024

New Sapna choudhary Dance: सपना चौधरी के फैंस उनका डांस यूट्यूब या सोशल मीडिया पर न देखते हों. दिलचस्प बात यह है कि सपना के नए डांस परफॉर्मेंस वीडियो तो लोग देखते ही हैं।
उनके पुराने वीडियो भी लोग उतने ही चाव से देखते हैं.

इसी क्रम में हरियाणा की इस बेहतरीन डांसर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वैसे तो इस वीडियो को यूट्यूब पर 'बीएन वीडियो11' चैनल ने एक साल पहले ही शेयर किया है। लेकिन इसमें सपना को देखकर साफ पता चल रहा है कि यह कम से कम छह से सात साल पुराना रागिनी प्रोग्राम का है।

वीडियो में सपना चौधरी का अंदाज आज से काफी अलग है. अब जहां वह स्टेज पर ज्यादा एक्टिव हैं वहीं इस वीडियो में वह बिजली की तेजी से डांस कर रही हैं. जिस स्टेज पर सपना चौधरी परफॉर्म कर रही हैं उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि ये बैनर दिल्ली में हरियाणा से सटे नजफगढ़ में आयोजित रागिनी का है. 

सपना क्रीम कलर की कुर्ती और पर्पल कलर की साड़ी और दुपट्टे में नजर आ रही हैं. वह 'मारूंगी ठुमके माल माल के' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं.सपना चौधरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि भले ही वह हरियाणा के रोहतक की रहने वाली हैं, लेकिन उनका जन्म दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। 


 

From Around the web