डॉली शर्मा की अदाएं देख भूल जाएंगे सपना चौधरी, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

Dolly Sharma Dance, डॉली शर्मा (Dolly Sharma Dance) एक स्टेज डांसर है और वह जब भी स्टेज पर आती है तो आग लगा देती है। उन्हें चाहने वालों की भी संख्या काफी ज्यादा है। डॉली शर्मा को देखने के लिए लोग लंबी लाइन में लगे रहते हैं।
 
Dolly Sharma

नई दिल्ली, डॉली शर्मा (Dolly Sharma Dance) एक स्टेज डांसर है और वह जब भी स्टेज पर आती है तो आग लगा देती है। उन्हें चाहने वालों की भी संख्या काफी ज्यादा है। डॉली शर्मा को देखने के लिए लोग लंबी लाइन में लगे रहते हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और सुनीता बेबी(sunita baby) इन दिनों काफी मशहूर हो रही है। उनके बाद हरियाणा में इन दिनों एक नाम बहुत ही मशहूर हो रहा है। हम बात कर रहे हैं मशहूर डांसर डॉली शर्मा(Dolly Sharma) के बारे में।

डॉली शर्मा (Dolly Sharma Dance) एक स्टेज डांसर है और वह जब भी स्टेज पर आती है तो आग लगा देती है। उन्हें चाहने वालों की भी संख्या काफी ज्यादा है। डॉली शर्मा को देखने के लिए लोग लंबी लाइन में लगे रहते हैं।आपको बता दें कि डॉली शर्मा भी सपना चौधरी की तरह ही हरियाणवी और एक स्टेज डांसर है। डॉली शर्मा इन दिनों काफी बड़ा नाम बन चुकी हैं। डॉली शर्मा के डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं। इसके साथ ही हरियाणा में भी आए दिन उनके स्टेज शो होते रहते हैं।

डॉली शर्मा (Dolly Sharma) कुछ इस तरह से स्टेज पर डांस करती है जैसे कोई नागिन लहरा रही हो। उन्हें इस तरह से नाचते हुए देख कर बूढ़े भी अपना बुढ़ापा भूल जाते हैं। हर कोई उनके स्टेज शो का इंतजार करता है।ऐसे में डॉली शर्मा का एक गाना इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। डांसिंग सुपरस्टार डॉली शर्मा (Dolly Sharma) का एक गाना इंटरनेट और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। डॉली शर्मा के इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल हैं Paaki Aami Ne।


आर्टिस्ट है Surjeet Bedi, Anuradha Sharma।इस गाने को अब तक 17 लाख लोगों से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है। डॉली अपनी हॉट अदाओं से हर किसी को नाचने पर मजबूर कर देती है। डॉली शर्मा इन दिनों हरियाणा की नई स्टार है। हर कोई उन्हीं के बारे में बात कर रहा है।

From Around the web