Dance Video : सपना चौधरी का पुराना Dance Video हुआ वायरल

Dance Video : सपना चौधरी का नाम हर दिल पर छाया हुआ है और आपको बता दे कि उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखा जाता है। इसी के अलावा आपको बता दे कि उन्हें सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा जा चुका है और यहां से काफी ज्यादा पापुलैरिटी भी हासिल हुई थी।

 
SAPNA CHOUDHARY

मुंबई: Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी को हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन माना जाता है और आपको बता दें कि वह अपने अंदाज की वजह से काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। जब भी वह स्टेज पर डांस करने के लिए उतरती है तो हजारों लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उतावली हो जाती है। सपना चौधरी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है।

सपना चौधरी का नाम हर दिल पर छाया हुआ है और आपको बता दे कि उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखा जाता है। इसी के अलावा आपको बता दे कि उन्हें सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा जा चुका है और यहां से काफी ज्यादा पापुलैरिटी भी हासिल हुई थी।

सपना चौधरी आज भले ही बेहद कम स्टेज शो करती हुई नजर आती है लेकिन आपको बता दे कि उनके पुराने वीडियो भी जमकर वायरल होते हुए देखे जाते हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि सपना चौधरी का बेहद ही पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।


वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने नीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और वह स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रही है। वीडियो में सपना चौधरी को 'यार तेरा दिल का मारा ना' गाने पर डांस करते हुए देखा जा रहा है। वहां पर मौजूद भीड़ भी सपना चौधरी को देखकर काफी एक्साइटेड हो गई है। 

From Around the web