सपना चौधरी की इस गाने ने बदल दी थी किस्मत, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

सपना का ये गाना आज भी सुपरहिट है. बिना इस गाने के कोई भी पार्टी कंप्लीट नहीं होती है. इस गाने को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं फिर भी व्यूज के मामले में ये कई गानों को टक्कर दे रहा है.
 
Sapna Choudhary

नई दिल्ली।  एक गाना ऐसा है जिसने सपना चौधरी को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वो है तेरी आंख्या का यो काजल. सपना का ये गाना आज भी सुपरहिट है. बिना इस गाने के कोई भी पार्टी कंप्लीट नहीं होती है. इस गाने को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं फिर भी व्यूज के मामले में ये कई गानों को टक्कर दे रहा है.

सपना चौधरी का गाना तेरी आंख्या का यो काजल छह साल पहले आया था. ये गाना आते ही छा गया था और इससे सपना भी हर जगह पॉपुलर हो गई थीं. वो कई स्टेज शो करती थीं और हर जगह उनके इसी गाने पर डांस करने की डिमांड होती थी.

अब भी सपना का नाम आते ही ये गाना दिमाग में आता है. सपना चौधरी का गाना तेरी आंख्या का यो काजल 6 सालों में करोड़ों व्यूज आ चुके हैं. यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 495 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये सिर्फ एक यूट्यूब चौनल पर है. इस गाने को कई यूट्यूब चौनल से अपलोड किया गया था उन पर भी करोड़ों में व्यूज हैं.

सपना चौधरी अब सिर्फ हरियाणा नहीं पूरे बॉलीवुड में छा चुकी हैं. वो रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनी थीं. जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में बहुत इजाफा हुआ था. उन्हें बॉलीवुड में भी काम मिल गया था. सपना अपनी लाइफ में सेटल भी हो चुकी हैं. उनका एक बेटा भी है. वो बेटे के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

From Around the web