सपना चौधरी ने स्टेज से की फ्लाइंग किस, देखने वालों के भी उड़ गए होश

सपना की एक झलक देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है। 
 
spna

Sapna Chaudhary Dance:  स्टेज पर सपना अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश कर देती है। यहीं वजह है कि सपना की एक झलक देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है। 

जहां सपना स्टेज पर ऐसे ऐसे इशारे करती है, जिसे देखने के बाद वहां मौजूद भीड़ सपना पर फिदा हो जाती है।यूट्यूब पर 'त्र‍िमूर्ति कैसेट्स' ने सपना का ये वीडियो 2018 में शेयर किया था।

जिसमें वह 'पानी पानी' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। बीते 6 साल में सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को 7.2 म‍िल‍ियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। हालांकि, सपना यहां भी स्‍टेज पर हैं, लेकिन यह अलग है। 


अलग इसलिए कि उनके और दर्शकों के बीच की दूरी कम है। बच्‍चे, बूढ़े और जवान सभी सपना को एकटक निहार रहे हैं। इस वीडियो में वैसे तो शुरुआत से ही सपना छाई हुई हैं, लेकिन जब वह दर्शकों से इशारों में बात करने लगती हैं।


पहले इतारती हैं और फिर फ्लाइंग किस देती हैं तो जैसे मााहौल ही बदल जाता है। इस दौरान सपना जाजी किंग और सीनम कैथलिक के गाने 'पानी पानी' पर परफॉर्म कर रही हैं। इस गाने के बोल आकाश जांगड़ा ने लिखे हैं, जबकि इसका म्‍यूजिक टीआर और जीआर म्‍यूजिक ने तैयार किया है।

From Around the web