Sapna Choudhary Video : सपना का नया लूक देखकर हैरान रहे गये फैंस, देखे वीडियो

Sapna Choudhary Video :सपना चौधरी  ने अपनी से एक से बढ़कर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस से हरियाणवी गानों को इतना पॉपुलर बनाया है कि ये यूट्यूब पर बड़े-बड़े आर्टिस्ट को टक्कर देते हुए टॉप में ट्रेंड करते हैं. आए दिन उनके डांस वीडियोज वायरल  होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बोल हैं- 'दाऊद की छोरी  पर सपना धमाकेदार स्टेज डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. 
 
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Video :सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. सपना को आपने अक्सर सूट पहनकर डांस करते देखा होगा, लेकिन इन दिनों वो गाना वायरल हो रहा है, जब सपना ने सूट पहनकर नहीं बल्कि साड़ी पहनकर ठुमके Sapna Choudhary Dance Video लगाए.

सपना चौधरी  ने अपनी से एक से बढ़कर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस से हरियाणवी गानों को इतना पॉपुलर बनाया है कि ये यूट्यूब पर बड़े-बड़े आर्टिस्ट को टक्कर देते हुए टॉप में ट्रेंड करते हैं. आए दिन उनके डांस वीडियोज वायरल  होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बोल हैं- 'दाऊद की छोरी  पर सपना धमाकेदार स्टेज डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे सपना को देखने के लिए पंडाल खचाखच भरा हुआ है. वहां मौजूद दर्शक उनके डांस वीडियो को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रहे हैं. स्टेज पर सपना क्रीम कलर की साड़ी में नजर आ रही है. इस वीडियो को यूट्यूब पर सपना चौधरी फैंस नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


 

From Around the web