इन Web Series को देखकर आपका छूट जाएगा पसीना, यकीन नहीं तो देखे Video

 
Web Series

Web Series: अगर आपने इन वेबसीरीज को धोखे से भी अपने परिवार के साथ देखना शुरु किया तो आपको बहुत शर्मिंदा उठानी पड़ेगी. तो चलिए बताते है की वो कौन सी Top 5 Bold Web Series हैं, जिन्हे आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं.रसभरी एमाज़ॉन की सबसे बोल्ज वेब सीरीज में से एक है, जिसमें स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है. सीरीज मे बोल्डसीन भरे पड़े हैं. कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है, जिनकी एंट्री ही बच्चों को दीवाना कर देती है

Fore More Shots Please (फॉर मोर शॉट्स प्लीज)

फॉर मोर शॉट्स प्लीज एमाज़ॉन की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज में से एक है. इसके अभी तक 2 सीजन रिलीज हो चुके है.एमाज़ॉन की यह वेब सीरीज है सयानी गुप्ता, मानवी गग्रू, कृति कुलहरी और गुरबानी की बोल्डनेस से भरी है. इस सीरीज में वह सब है जिसे आप अपने परिवार के साथ नही देख पाएंगे.

Charitraheen (चरित्रहीन)

चरित्रहीन एमाज़ॉन प्राइम की बोल्डेस्ट वेब सीरीज है. इसकी कहानी नैना गांगुली के ईर्द गिर्द घूमती है. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखने के बाद आपके पसीने छूट सकते है, तो इसे देखने से पहले एक ईयरफोन का इंतज़ाम कर ले और शांत कमरे मे अकेले ही देखें.यह एक माँ और बेटी की कहानी है, जिनसे एक साथ कई और किरदार भी जुड़े है. कहानी गाली गलौच और बोल्डसीन से भरी हुई है.

.Made In Heaven (मेड इन हैवन)

मेड इन हैवन एक रोमांस ड्रामा है. इसमें रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन भर भर के फिल्माए गए हैं. इसमे सोभिता धुलीपाल ने धमाकेदार बोल्डसीन दिये है, जो आपके होश उड़ा देंगे.इसकी कहानी दो वेडिंग प्लानर की है. इसमे कई ऐसे दमदार किरदार भी है जिन्हे सिर्फ पूरी सीरीज बोल्ड बनाने के लिए चुना गया है.


Mirzapur (मिर्जापुर)

वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाने वाली मिर्जापुर एमाज़ॉन की सबसे पॉपुलर सीरीज है. इसका क्रेज़ किसी से छुपा ही नहीं है. इसमें भी खूब बोल्ड सीन डाले गए हैं, जिसे आप फैमिली के साथ बिल्कुल भी नही देख सकते.सीरीज के अभी तक कुल 2 सीजन आ चुके है और तीसरा सीजन भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है. मिर्जापुर मे रसिका दुग्गल ने बहुत ही तबाही वाले बोल्ड् सीन दिये है.

From Around the web