shivani kumari : शिवानी कुमारी सोशल मीडियो से कैसे पहुंची बिग बॉस ऑटीटी 3, जानें

shivani kumari kaun hai: Shivani Kumari is a social media influencer, who entertains people with her dance and comedy videos. Shivani is a resident of Ariyari village in Uttar Pradesh.

 
bigg boss contestant shivani kumari 22 jume 2024

नई दिल्ली। shivani kumari  22 june 2024, सोशल मीडिया से शुरूआत करने वाली लड़की आज  बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में नजर आयेंगी। इस बार सब बदल जाएगा। एक बदलाव के बारे में तो पता चल ही गया है और वह है शो के नए होस्ट। इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर बिग बॉस को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। शो के प्रोमों में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। प्रीमियर के नजदीक आने के साथ ही शो के प्रतिभागियों के नाम से भी परदा उठने लगा है। हम यहां आपको, एक ऐसी ही प्रतिभागी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका हाल ही में, शो के निर्माताओं की ओर से प्रोमो जारी किया गया है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के निर्माताओं ने चौथे प्रतिभागी के रूप में एक लड़की का प्रोमो जारी किया है, जिसका नाम शिवानी कुमारी है। प्रोमों में शिवानी को गुलाबी रंग के सूट-सलवार में देखा जा सकता है, जो कह रही है कि आपने शहर की गोरी तो बहुत देखी होगी, लेकिन अब बारी है गांव की छोरी देखने की। देसी अंदाज अतरंगी, थोड़ी मीठी, थोड़ी तीखी। किसी ने कहा कि लड़की है, क्या ही कर पाएगी? मैंने कहा, श्हैलो, होल्ड माय कैमरा, बिग बॉस के घर में सबको एंटरटेन करके दिखाएंगे।
 


shivani kumari शिवानी कुमारी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अपनी डांस और कॉमेडी वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती हैं। शिवानी उत्तर प्रदेश के अरियारी गांव की रहने वाली हैं। उनका एक यूट्यूब चौनल भी हैं, जिसका नाम- शिवानी कुमारी ऑफिशियल है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल की बात करें तो उनके फॉलोअर्स की संख्या चार मिलियन है। वहीं, यूट्यूब पर उनके 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर है। उनके बनाए व्लॉग्स पर लाखों व्यूज आते हैं। शिवानी अपने यूट्यूब चौनल पर अब तक 445 वीडियो अपलोड कर चुकी हैं।

shivani kumari शिवानी कुमारी श्बलमाश् और श्शोरश् नाम के दो गानों में भी नजर आ चुकी हैं। उनके प्रोमो को बेहद खास अंदाज में शेयर किया गया है। प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है- ष्देसी छोरी लेकर आ रही है अपने तेवर श्बिग बॉस ओटीटी 3श् पर।ष् शिवानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बारे में जानकारी साझा की है। उनकी इस पोस्ट पर बधाईयों का तांता लग गया है। एक यूजर ने लिखा, ष्बधाई हो शिवानी जी, जाओ और तहलका मचा दो जाके, लोकल भाषा ही बोलना वहां पर भी, पूरा सपोर्ट रहेगा।ष् एक अन्य यूजर ने लिखा, ष्बधाई हो दीदू, हम सब आपके साथ हैं, ऑल द बेस्ट।ष्

From Around the web