सुनीता बेबी ने स्टेज पर लूटी महफ़िल, सपना ने कहा ‘गोली चल जावेगी’

सुनीता बेबी का एक डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सभी सोशल साइड्स पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। इसमें वह सपना चौधरी के एक गाने, ‘गोली चल जावेगी (Goli Chal Javegi)’ पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। अब लोग उनके इस अंदाज़ को देखकर काफी खुश हैं और उनके और भी वीडियो देखना चाहते हैं।
 
dance-video

 नई दिल्ली :  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने और उनके डांस के चर्चे तो हर किसी ने सुने हैं। हम बात कर रहे हैं अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) के बारे में। सुनीता बेबी ने अपने डांस से ग़दर काटा हुआ हैं। वो आजकल तहलका मचा रही हैं। अपनी डांस परफॉर्मेंस से सुनीता न सिर्फ इंटरनेट पर छाई हुई हैं, बल्कि अपनी अदाओं से लोगों के दिल भी लूट ले जा रही हैं।


 सपना की तरह इनके वीडियो पर भी लाखों व्यूज मिल जाते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बाद जहां लोग कुछ नया चाहते थे उसी समय सुनीता बेबी ने अपने डांस से सभी को दीवाना बनाया हैं। अब हाल ही में सुनीता बेबी का एक डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सभी सोशल साइड्स पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। इसमें वह सपना चौधरी के एक गाने, ‘गोली चल जावेगी (Goli Chal Javegi)’ पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। अब लोग उनके इस अंदाज़ को देखकर काफी खुश हैं और उनके और भी वीडियो देखना चाहते हैं।

 सुनीता बेबी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Deshi Haryanvi नाम के चैनल द्वारा अपलोड किया गया हैं।डांसर सुनीता बेबी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकती हैं कि उनका हर डांस वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर छा जाता हैं। इन दिनों सुनीता बेबी ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई हैं। 

From Around the web