सुनीता बेबी के डांस ने बड़ाई दर्शकों की धड़कने, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

Dance Video :  सुनीता  बेबी के डांस वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर आग की तरफ वायरल होते रहते हैं। अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। हरियाणावी डांसर सुनीता बेबी अपने ठुमकों से सभी को मदहोश कर देती हैं। यही कारण है कि इनका वीडियो आते ही आग की तरह सोशल मीडिया पर फैलता है।
 
Muskan Baby

नई दिल्ली। सुनीता बेबी कि इन दिनों हरियाणा की टॉप डांसर में से एक हैं। इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सपना चौधरी के बाद सुनीता बेबी को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सुनीता बेबी ने अपने हॉट डांस मूव्स से सभी को दीवाना बनाया हुआ है।  सुनीता बेबी हरियाणा में अपने लटकों झटकों के कारण लोगों के बीच मशहूर हैं। इनके फैंस इनको हरियाणा की “दूसरी डांस क्वीन” कहते हैं।

सुनीता  बेबी के डांस वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर आग की तरफ वायरल होते रहते हैं। अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। हरियाणावी डांसर सुनीता बेबी अपने ठुमकों से सभी को मदहोश कर देती हैं। यही कारण है कि इनका वीडियो आते ही आग की तरह सोशल मीडिया पर फैलता है।

इन दिनों सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को सुनीता बेबी के यूट्यूब चौनल के ऑफिसियल अकाउंट पर उपलोड किया गया है। दर्शकों द्वारा इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और शेयर भी किया जा रहा है।  अब तो यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग दृ अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है।

इस डांस वीडियो में सुनीता बेबी ने अपने कातिलाना अंदाज से सभी को मदहोश कर दिया है। सुनीता बेबी के लटकों झटकों के दीवाने नौजवानों के साथ साथ बूढ़े बुजुर्ग भी है। सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को लाखों की तादाद में लाइक्स मिल रहे है और धीरे दृ धीरे लाइक्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वीडियो में सुनीता बेबी ने ऑरेंज रंग की सूट पहन रखी है,जिसमें वह बहुत हॉट नजर आ रही है और अपने डांस के अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना रही है।
 

From Around the web