द कपल सॉन्ग सोशल मीडिया पर बनाया एक नया रिकॉर्ड, देखे वीडियो ​​​​​​​

गाना एक मजेदार पेपी नंबर है जो निश्चित रूप से लोगों के बीच हलचल पैदा करने के लिए तैयार है। जहां अल्लू अर्जुन इस गाने में काफी स्वैग से भरे हुए हैं, वहीं रश्मिका अपने सामी सामी चार्म के साथ वापस आ गई हैं।
 
allu-arjun-rashmika-mandanna-

पटना। इस गाने को मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल की शानदार आवाज में सभी 6 भाषाओं में शानदार ढंग से प्रस्तुत किया गया है। गाना एक मजेदार पेपी नंबर है जो निश्चित रूप से लोगों के बीच हलचल पैदा करने के लिए तैयार है। जहां अल्लू अर्जुन इस गाने में काफी स्वैग से भरे हुए हैं, वहीं रश्मिका अपने सामी सामी चार्म के साथ वापस आ गई हैं।

लिरिकल वीडियो में बहुत ही आकर्षक हुक स्टेप्स हैं जो रील यूनिवर्स में भी छा सकते हैं। इस गाने में शूटिंग की झलकियां देखने को मिल रही हैं। कुल मिलाकर ये एक बीटीएस नजारा पेश कर रहा है। बता दें, फिल्म के पहले गाने श्पुष्पा पुष्पाश् ने 2.26 मिलियन$ लाइक्स के साथ ल्वनज्नइम पर छह भाषाओं में 100 मिलियन$ व्यूज प्राप्त करके एक रिकॉर्ड बनाया था। वहीं दूसरा सिंगल भी नया रिकॉर्ड कायम कर सकता है। 


फिल्म की बात करें तो श्पुष्पा 2रू द रूलश् का टीजर रिलीज हुआ जो लोगों को खूब पसंद आया। काफी दिनों तक इसके चर्चे रहे और इसके कुछ दिनों बाद ही फिल्म का पहला गाना आ गया। गाने ने धूम मचा दी और अब दूसरे गाने में कपल बने नजर आ रहे रश्मिका और अल्लू अर्जुन का जादू देखने को मिलेगा। ये फिल्म एक और कमर्शियल पॉटबॉयलर के रूप में कमाल करने के लिए तैयार है। टीजर रिलीज के बाद से ही प्रशंसकों और दर्शकों के बीच फिल्म की हर अपडेट को लेकर उत्साह है। श्पुष्पा 2 द रूलश् 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

From Around the web