इस एक्टर ने इस वीडियो में पार कर दी सारी हदें, देखे वीडियो

एक्ट्रेस संचिता बनर्जी को किस कर रहे है। वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि बीच रोड निरहुआ एक्ट्रेस संचिता को किस कर रहे हैं। इतना ही नहीं निरहुआ संचिता बनर्जी को एक बार नहीं बल्कि 11 बार सबके सामने जबरदस्ती किस कर लेते है।
 
Bhojpuri Hot video

Bhojpuri Hot video :  नई दिल्ली : दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार। निरहुआ की एक्टिंग और बोलने की अदा की आज पूरी पब्लिक दीवानी है। उनकी फिल्में पूरे देश में पसंद की जाती है। निरहुआ एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही एक शानदार सिंगर भी है। 


समय सोशल मीडिया पर निरहुआ का किसिंग गेम तेजी से वायरल हो रहा है। उनका जो वीडियो सामने आया है। उसमे देखा जा सकता है कि वह एक्ट्रेस संचिता बनर्जी को किस कर रहे है। वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि बीच रोड निरहुआ एक्ट्रेस संचिता को किस कर रहे हैं। इतना ही नहीं निरहुआ संचिता बनर्जी को एक बार नहीं बल्कि 11 बार सबके सामने जबरदस्ती किस कर लेते है।

इस फिल्म की कई क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो जाती है और देखने को मिल जाती है। आपको बता दें कि इस फिल्म में निरहुआ और संचिता के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी शानदार काम किया था। यह फिल्म उस समय एक बड़ी हिट साबित हुई थी। इस वीडियो में देख सकते हैं कि संचिता बनर्जी कैसे निरहुआ से दूर भाग रही है। इस समय निरहुआ के काम के बारे में बात करें तो वह अपनी सांसदी में व्यस्त है। साथ ही फिल्मों में भी काम कर रहे है।

From Around the web