आइरा को प्रियंका के पति निक जोनस के साथ देख युजर्स करने लगे तरह-तरह की कमेंट

 
priyanka-chopra-husband-nick-jonas

Entertainment News:प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ फोटो शेयर करते हुए आइरा ने उन्हें टीनेज फैंटेसी बता दिया। उनकी इस फोटो को देखकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हों, लेकिन वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आइरा काफी एक्टिव हैं।


एक तरफ जहां आमिर खान पब्लिक पर्सनैलिटी होने की वजह से काफी सोच समझकर कोई बात करते हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर भी अपने दिल की बात कहने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं।हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला, जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ फोटो शेयर करते हुए आइरा ने उन्हें टीनेज फैंटेसी बता दिया। उनकी इस फोटो को देखकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा भी अन्य सितारों की तरह मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर इवेंट का हिस्सा बनी थीं। इस इवेंट में शामिल होने के लिए सिर्फ इंडियन सितारे ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे। निक जोनस के साथ उनकी फोटो को देखकर एक यूजर ने लिखा, श्ये नहीं हो सकता, वह पहले से ही प्रियंका के हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, श्तुम परफेक्ट हो और निक जोनस के साथ आप बहुत ही प्यारे लग रहे होश्।

From Around the web