Video: एक दूजे को बाहों में भरकर रोमांस करते दिखे एक्टर

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के कई सारे वीडियो यूट्यूब पर आये दिन वायरल होते रहते हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक और गाना इंटरनेट पर धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने को ‘संयोग’ फिल्म से लिया गया है। भोजपुरी गाना ‘पजरवा सट ना’ एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करता हुआ नजर आ रहा है।
 
amrapali

Bhojpuri Video: अब दुनियाभर में नाम कमा लिया है। इस लिस्ट में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), अक्षरा सिंह, (Akshara Singh) पवन सिंह, खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadv Nirahua) का भी नाम शामिल है।

अक्सर इनके वीडियो यूट्यूब पर जमकर बवाल मचाते हुए नजर आते हैं। भोजपुरी दर्शकों द्वारा इन स्टार्स के सॉन्ग को खूब सुना और देखा जाता है। खासकर इंडस्टी में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इनके गाने आये दिन इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं।

Amrapali Dubey

भोजपुरी सिनेमा में और भी ऐसे कई स्टार्स हैं जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। लेकिन आम्रपाली दुबे को भोजपुरी की क्वीन भी कहा जाता है। इंडस्टी में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली को एक साथ देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं। दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी और रोमांस देखकर हर किसी के पसीने छूट जाते हैं।

वैसे तो आम्रपाली दुबे और निरहुआ के कई सारे वीडियो यूट्यूब पर आये दिन वायरल होते रहते हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक और गाना इंटरनेट पर धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने को ‘संयोग’ फिल्म से लिया गया है। भोजपुरी गाना ‘पजरवा सट ना’ एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करता हुआ नजर आ रहा है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ कभी गार्डन में तो कभी ब्रिज पर खड़े होकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। 

From Around the web