Video: भोजपुरी एक्ट्रेस की पतली कमरिया से नहीं हटेगी नजर, यकीन नहीं तो देखलो वीडियो

 
Kamariya Ke Fita Kati

Kamariya Ke Fita Kati:भोजपुरी गाना ‘कमरिया के फिता कटी’  के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने का वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इससे पहले गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस काफी बेताब हो गए थे.

वो इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अब इसके रिलीज के साथ ही फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है. भोजपुरी एक्ट्रेस मैरी ने इसमें कमाल के डांस मूव्स और सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं, जो कि देखते ही बन रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि मैरी की अदाओं को देखकर खुद राकेश मिश्रा भी दीवाने हो गए हैं. उनके दिलों की धड़कनें भी बढ़ गई है. और बढ़े भी कैसे ना मैरी दिखती, जो इतनी हॉट हैं. उनकी अदाओं को सिजलिंग उनकी फिटनेस बनाती है. उनके डांस के साथ एक्सप्रेशंस तो सच में क्रेजी कर देने वाले हैं. यही वजह है कि इसे रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और साढ़े 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे देखकर एक बार में मन नहीं भरेगा.

भोजपुरी लोक गायक और अभिनेता राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) अपनी आवाज के दम पर राज करते हैं. उनके कोई जब भी कोई नया गाना आता है तो धमाल ही मच जाता है. आलम ये है कि फिल्म उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी बीच उनका नया वीडियो सॉन्ग ‘कमरिया के फिता कटी’ (Kamariya Ke Fita Kati) रिलीज कर दिया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनके साथ नवोदित एक्ट्रेस मैरी नजर आ रही हैं और उनकी अदाओं ने तो फैंस के साथ-साथ राकेश मिश्रा के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते हुए नजर आ रही हैं.

अगर बात करें गाना ‘कमरिया के फिता कटी’ के वीडियो में भोजपुरी की न्यू कमर मैरी अपने ठुमके से लोगों को रिझाती नजर आ रही हैं. गाने के म्यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ उनकी कैमिस्ट्री उभरकर स्क्रीन पर सामने आ रही है, जिसे भोजपुरी दर्शकों ने सराहा है और पसंद भी किया है. इस गाने का लिरिक्स सोनू सरगम ने तैयार किया है जबकि उसमें शानदार म्यूजिक रोशन सिंह ने दिया है. प्रोडक्शन जय तिवारी का है. वहीं, राकेश मिश्रा के साथ शिल्पी राज ने गाने को अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है.

From Around the web