Video : आम्रपाली दूबे ने आजतक क्यों नहीं की शादी !

Amarapali Dubey Biography, आम्रपाली बचपन से ही पढ़ाई में अच्छी थी. उनकी पढ़ाई को देखते हुए उनके परिजनों ने उन्हें डॉक्टर बनने की सलाह दी. अपने परिवार के सपनों को पूरा करने के लिए आम्रपाली ने मुंबई के भवन कॉलेज में एडमिशन लिया और अपनी आगे की पढ़ाई जारी रखी. इसी कॉलेज में टीवी शो ’सात फेरे’ ऑडिशन चल रहा था. 

 
Amarapali sexy video

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. उन्हें इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन कहा जाता है. इतना ही नहीं, फैंस उन्हें यूट्यूब क्वीन के नाम से भी पुकारते हैं. आम्रपाली आज सभी के दिलों पर राज करती हैं.
आम्रपाली का जन्म 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था. उनके माता का नाम उषा दुबे और पिता का नाम शैलेश दुबे है. 

आम्रपाली बचपन से ही पढ़ाई में अच्छी थी. उनकी पढ़ाई को देखते हुए उनके परिजनों ने उन्हें डॉक्टर बनने की सलाह दी. अपने परिवार के सपनों को पूरा करने के लिए आम्रपाली ने मुंबई के भवन कॉलेज में एडमिशन लिया और अपनी आगे की पढ़ाई जारी रखी. इसी कॉलेज में टीवी शो ’सात फेरे’ ऑडिशन चल रहा था. 

आम्रपाली की दोस्त ने उन्हें इस ऑडिशन में हिस्सा लेने को कहा. दोस्त के कहने पर आम्रपाली ने ऑडिशन दिया. उन्होंने यह बिल्कुल नहीं सोचा था कि यह ऑडिशन उनकी पूरी दुनिया बदल देगी. 

आम्रपाली इस ऑडिशन में सेलेक्ट हो गई और उन्हें शो में ’श्वेता’ के रोल के लिए सेलेक्ट किया गया. यह जानकर उन्हें बहुत खुशी हुई. उनका मन किताबों से हटकर एक्टिंग में लग गया. उनके ऊपर एक्ट्रेस बनने का जूनुन सवार हो गया.

आम्रपाली ने अपने परिवार से एक्टिंग के बारे में सलाह मांगी. आम्रपाली के माता पिता उनके इसे फैसले को लेकर थोड़े हिचकिचा रहे थे, क्योंकि उनकी फैमिली में इस बैकग्राउंड से कोई नहीं था. तभी आम्रपाली की दादी ने उन्हें सपोर्ट किया. दादी के सपोर्ट को देखते हुए घर के अन्य लोगों ने भी उन्हें एक्ट्रेस बनाने का मन बना लिया. घरों के सपोर्ट और अपनी मेहनत के दम पर आम्रपाली टीवी की दुनिया में अपना करियर बनाने निकल पड़ी.

सात फेरे और मायका सीरियल में काम करने के बाद आम्रपाली ने ’रहना है तेरी पलकों की छांव में’ टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई. इस सीरियल में उन्होंने ’सुमन’ का रोल निभाया था. इसके बाद वह ’मेरा नाम करेगी रोशन’  में दिखी. इसके अलावा वह सहारा वन की फिक्शन शो प्रेत नाइट्स में भी दिखी.

amarpali dubey

आम्रपाली ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी दादी के ताने से तंग आ गई थी. उनकी दादी उनसे कहा करती थी कि उनके गांव में उनकी कोई पहचान नहीं है, जिसके कारण गांव वाले उनकी दादी को अक्सर ताना मारते थे. उनकी दादी उन्हें भोजपुरी फिल्म करने का दबाव बना रही थी. 

ताकि आम्रपाली को उनके जिले के लोग जानें. यह बात जानकर आम्रपाली को काफी दुख हुआ. उन्हें लगता था कि भोजपुरी इंडस्ट्री उनके लिए काफी छोटा है. एक दिन उनकी दादी दिनेश लाल यादव ’निरहुआ’ की फिल्म ’परिवार’ देख रही थीं. यह फिल्म देखने के बाद उन्होंने आम्रपाली को ’परिवार’ फिल्म देखने को कहा. इस फिल्म को देखने के बाद आम्रपाली का मन बदल गया और उन्होंने अपनी दादी के लिए भोजपुरी फिल्म बनाने की सोची और यहीं से शुरू हुआ आम्रपाली के भोजपुरी का सफर.

एक दौर था जब दिनेश लाल यादव ’निरहुआ’ अपनी फिल्म ’निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए नया फेस ढूंढ रहे थें. निरहुआ ने इस फिल्म के लिए 300 से ज्यादा लड़कियों को रिजेक्ट कर दिया था. इसके बाद निरहुआ आम्रपाली से मिले. 

आम्रपाली को देखते ही उन्होंने अपनी फिल्म के लिए सेलेक्ट कर लिया. 2014 में आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्म में अपना पहला कदम रखा और उन्होंने अपनी पहली फिल्म निरहुआ के साथ ’निरहुआ हिंदुस्तानी’ की. इस फिल्म के बाद वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में छा गई और निरहुआ के साथ सुपरहिट फिल्म ’निरहुआ रिक्शावाला 2’, ’पटना से पाकिस्तान’, निरहुआ चलल लंदन जैसी कई फिल्मों में काम किया. दोनों की जोड़ी को दर्शक ने खूब पसंद किया. बता दें कि आम्रपाली लगभग 25 फिल्मों से 19 फिल्में निरहुआ के साथ कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर इनकी डांस वीडियो जमकर देखी जाती है  .

सभी भोजपुरी स्टार्स के साथ काम करने वालीं आम्रपाली दुबे को लेकर अक्सर लोग चर्चा करते हैं कि उनकी शादी हो चुकी है और उनके पति हैं- निरहुआ, लेकिन यह सच नहीं है। दरअसल, आम्रपाली अविवाहित हैं। वह इसको लेकर कई बार मीडिया के सामने स्पष्टीकरण भी दे चुकी हैं। अगर इनके फैंस की बात करें तो वे करोड़ों में है।

From Around the web