Viral Video : फेरों के दौरान पंडित जी ने दुल्हन से कही ऐसे बातें, दूल्हे सहित सब हंसने लगे

Viral Video : वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हुए हैं. शादी की अंतिम रस्में चल रही हैं. जयमाला से लेकर तमाल जुड़ी रस्में संपन्न हो चुकी हैं. पंडित जी मंडप में दूल्हा-दुल्हन को जीवन से जुड़े वचन समझा रहे हैं.
 
Viral Video

Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो दूल्हा-दुल्हन और पंडित जी से जुड़ा हुआ है. इसमें देखेंगे कि किस तरह पंडित जी दूल्हा-दुल्हन को वचन समझा रहे हैं. उनके अंदाज पर मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ परिवार वालों की भी हंसी छूट गई.


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हुए हैं. शादी की अंतिम रस्में चल रही हैं. जयमाला से लेकर तमाल जुड़ी रस्में संपन्न हो चुकी हैं. पंडित जी मंडप में दूल्हा-दुल्हन को जीवन से जुड़े वचन समझा रहे हैं.

आप देखेंगे कि पंडित जी ने जैसे ही एक वचन समझाया दूल्हा-दुल्हन मुस्कुराने लगे. दूल्हा मुस्कुराते हुए दुल्हन की तरफ देखता है. दुल्हन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती है. पंडित जी दुल्हन को ये समझा रहे थे कि वहीं काम करो जो पति को पसंद हो. पत्नी अपने पति के भाई-बंधुओं के प्रति भी आदर का भाव रखे.

पंडित जी के इस वचन पर वहां मौजूद दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदार भी हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे @Gulzar_sahab नाम के एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया है. कैप्शन में लिखा गया है, "सुनो, ये सारे वचन तुम निभाने के लिए तैयार हो ना?" चंद सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है, "सब बोलने की बात है. शादी होने के बाद वचन और रिश्तों का वजन कम हो जाता है." दूसरे यूजर ने लिखा है, 'सब विपरीत होने वाला है.'

From Around the web