जब प्रियंका को एक डायरेक्टर ने कहा- तुम्हारी बॉडी को बोल्ड बनाओ फिर...

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के कई सारे फैंस हैं और हाल में ही उन्होंने एक नया छात्र प्रोजेक्ट करना शुरू किया है।वहीं, इस वीडियो में प्रियंका अपनी जुबानी बताती है कि जब उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था और जब अपनी फिल्म की शुरुआत की थी। तब उनके रंग रूप और बॉडी को लेकर बहुत ट्रोल किया गया था।
 
priyanka chopra hot Video

Priyanka Chopra Video :  प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्टी की सबसे ज्यादा नाम कमाने वाली अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी कई सारी फिल्मों से लोगों का मन मोह लिया था। केवल हिंदी ही नहीं बल्की हॉलीवुड में भी अपनी फिल्मों से लोगों को आकर्षित किया है। वहीं, उनका बोल्ड  अंदाज उनको खास बनाता है जो कि लोगों को उनका यही  अंदाज बेहद दिलचस्प लगता है। हालांकि, कई बार बोल्डनेस दिखाने की वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है।आपको बता दें कि शादी के बाद वह अमेरिका में रहने लगी है और उनकी एक  बेटी भी है। प्रियंका चोपड़ा आये दिन किसी न किसी वजह से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। अब प्रियंका को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।


कई फिल्मों में काम करने के बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के कई सारे फैंस हैं और हाल में ही उन्होंने एक नया छात्र प्रोजेक्ट करना शुरू किया है।वहीं, इस वीडियो में प्रियंका अपनी जुबानी बताती है कि जब उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था और जब अपनी फिल्म की शुरुआत की थी। तब उनके रंग रूप और बॉडी को लेकर बहुत ट्रोल किया गया था। जिससे कुछ दिन तक वह बेहद परेशान भी रही और कई सारी फिल्मों को भी उन्होंने नजर  अंदाज किया या यूं कहें अपने हाथ से जाने दिया।


एक फिल्म करने के दौरान एक निर्देशक ने देखा कि जिस रोल के लिए उनका किरदार है उस रोल के मुताबिक उनकी बॉडी अनफिट है तो उन्होंने उन्हें अपने स्तन को बढ़ाने की बात कही यही सब बताते हुए प्रियंका ने कहा इस इंडस्ट्री में उनको अपना करियर बनाने में बहुत सारी कठिनाइयों और चुनौतियों का सामना करना पड़ा था।

 

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, ‘मुझे इंडस्टी में काली बिल्ली और सांवली बुलाया जाता था।  मुझे लगा कि मैं ज्यादा खूबसूरत नहीं हूं, तो इसलिए मुझे अधिक मेहनत करने की जरुरत पड़ेगी। मुझे ये भी लगता था कि मैं को-स्टार्स की तुलना में थोड़ी ज्यादा टैलेंटेड हूं। भले ही वो देखने में मेरे से ज्यादा गोरी थी।

From Around the web