पवन सिंह के शौक जानकर हैरान रहे जायेंगे आप, यकीन नहीं तो देखे Video

pawan singh biography, बिहार स्थित आरा के रहने वाले पवन सिंह बीते 15 वर्षों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और इस दौरान उनकी लाइफस्टाइल भी समय के साथ बदलती गई। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से लंबे समय तक प्रतिद्वंदिता से जुड़े विवादों में रहे पवन सिंह को महंगी कारों का शौक है। पवन के पास लैंड रोवर की पावरफुल एसयूवी रेंज रोवर भी है, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जाती है।
 
pawan singh biography,

पटना। भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर सिंगर और ऐक्टर पवन सिंह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और इसकी वजह उनकी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ के तरह-तरह के किस्से भी हैं। साल 2008 में रिलीज ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने से रातों-रात सुर्खियों में आए पवन सिंह ने 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग का भी जलवा बिखेरा है।

37 वर्षीय pawan singh पवन सिंह अपने दबंग अंदाज और महंगी कारों के शौक के लिए भी जाने जाते हैं और उनकी गैराज में लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी के साथ ही मर्सिडीज बेंज जीएलआई 250 डी, टोयोटा फॉर्च्यूनर और महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसी गाड़ियां हैं।

बिहार स्थित आरा के रहने वाले pawan singh पवन सिंह बीते 15 वर्षों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और इस दौरान उनकी लाइफस्टाइल भी समय के साथ बदलती गई। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से लंबे समय तक प्रतिद्वंदिता से जुड़े विवादों में रहे पवन सिंह को महंगी कारों का शौक है। पवन के पास लैंड रोवर की पावरफुल एसयूवी रेंज रोवर भी है, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जाती है।

पवन सिंह की मर्सिडीज पवन सिंह के पास मर्सिडीज बेंज ळस्म् जीएलई 250 क्डी जैसी लग्जरी एसयूवी भी है, जिसकी कीमत करीब 70 लाख रुपये बताई जाती है। पवन सिंह की गैराज में टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी भी है, जिसकी कीमत करीब 40 लाख रुपये बताई जाती है। कहा जाता है कि पवन सिंह के पास महिंद्रा स्कॉर्पियो भी है। हाल ही में खबर आई है कि भोजपुरी स्टार ने अपने भाई के लिए टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस खरीदी है।

पवन सिंह ने भोजपुरी पॉप एल्बमों पर एक गायक के रूप में काम किया है। 1997 में उनका पहला एल्बम “ओढ़निया वाली“ आया तथा उसके बाद 2004 में “कांच कसैली“ रिलीज़ हुआ।  पवन सिंह की पहचान “लॉलीपॉप लागेलु“ से अंतरास्ट्रीय स्तर पर हुई 


पवन सिंह ज्यादा पढ़े-लिखे नहीं है परन्तु संगीत के मामले में किसी से भी कम नही है। हाल ही में उन्होंने “क्रैक फायटर“ फिल्म के लिए एक करोड़ में साइन किया, जिससे वे भोजपुरी के सबसे महंगे कलाकार हो गए।

अगर इनके फिल्मी सफर की बात करें तो पवन सिंह ने अब तक 100 से ज्यादा भोजपुरी एल्बम में अभिनय के साथ गाने भी गाये है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी हीरो और हेरोइनों के साथ काम कर चुकें हैं अगर हम हीरो की बात करें तो रवि किशन, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव, अरविन्द अकेला कल्लू और प्रदीप पांडेय का नाम शामिल हैं। और हेरोइनों में रानी चटर्जी, स्मृति सिन्हा, मोना लिसा, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, प्रियंका पंडित, पाखी हेगड़े, निधि झा, सहर अफशा और काजल राघवानी का नाम शामिल हैं। 

बीते माह सोशल मीडिया पर खबर आई थी कि पवन सिंह pawan singh अपनी पत्नी ज्योति सिंह तलाक ले रहे है लेकिन एबीपी न्यूज की खबर के अनुसार दोनों में समझता हो गया है।  पवन सिंह ने ज्योति से दूसरी शादी की थी. इससे पहले उनकी एक पत्नी का देहांत हो चुका है. इसके बाद पवन सिंह ने उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले राम बाबू सिंह की पुत्री ज्योति सिंह से 7 मार्च 2018 को शादी की थी. ज्योति सिंह ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है. पवन सिंह और ज्योति की फैमिली एक-दूसरे को अच्छे से जानती है. अब देखना होगा कि आगे क्या कुछ सामने आता है. वीडियो पसंद आई तो लाइक जरूर करें।

From Around the web