ASP के इकलौते बेटे को कार ने रौंदा, मचा कोहराम

लखनऊ :  लखनऊ की एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. वह सुबह घर से स्केटिंग करने के लिए निकला था. लौटते समय जनेश्वर मिश्र पार्क के सामने तेज रफ्तार कार ने उसको टक्कर मार दी. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.
 
Lucknow ASP Shweta Srivastava son crushed

लखनऊ :  लखनऊ की एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. वह सुबह घर से स्केटिंग करने के लिए निकला था. लौटते समय जनेश्वर मिश्र पार्क के सामने तेज रफ्तार कार ने उसको टक्कर मार दी. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल, पुलिस टक्कर मारकर फरार हुई कार की तलाश में है. 


जानकारी के मुताबिक, 10 साल का नैमिश एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव का इकलौता बेटा था. वह तड़के कोच के साथ स्केटिंग सीखने के लिए निकला था. लौटते समय एक सफेद रंग की कार ने उसे जनेश्वर मिश्र पार्क के पास रौंद दिया. घायल हालत में नैमिश को नजदीकी अस्पताल ले जाया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

फिलहाल, लखनऊ पुलिस उस कार चालक की तलाश में है, जो गोमती नगर विस्तार के जनेश्वर मिश्र पार्क के पास नैमिश श्रीवास्तव को टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गई.उधर, नैमिश की मौत की सूचना जैसे ही घर पहुंची वहां कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 


बता दें कि श्वेता श्रीवास्तव पहले लखनऊ में सीओ गोमती नगर के पद पर तैनात रही थीं. वर्तमान में वह एडिशनल एसपी होकर एसआईटी में तैनात हैं. उनके बेटे की मौत की खबर से साथी अधिकारियों में भी शोक की लहर है. लोग घर पहुंचकर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं. 

इस बीच घटना की जांच में लगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. प्रारंभिक जांच सफेद रंग कार दिखी है. उसकी तलाश में टीम को लगाया गया है. जल्द ही एक्सीडेंट करने वाले कार चालक को पकड़ लिया जाएगा.   

From Around the web