Breaking news : इन्वर्टर से लगी घर में आग, दम घुटने से पूरा परिवार खत्म

फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि चारों को घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। इससे पहले आग लगने की सूचना मिलने पर दो गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।
 
breaking news

नई दिल्ली। एक घर में आग लगने से पति-पत्नी और 2 बेटों की दम घुटने से मौत हो गई। दिल्ली फायर सर्विस के अनुसार आग सबसे पहले इन्वर्टर में लगी इससे पास में पड़े सोफे को पहले चपेट में लिया फिर पूरे घर में फैल गई। इस दौरान दम घुटने से पति पत्नी और दो बेटों की मौत हो गई।

फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि चारों को घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। इससे पहले आग लगने की सूचना मिलने पर दो गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। इस दौरान दमकल कर्मियों ने मकान में फंसे लोगों को बाहर निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाया।


घटना मंगलवार सुबह 3 बजकर 30 मिनट की है। इन्वर्टर में आग लगने के बाद पास में पड़े सोफे को उसने चपेट में ले लिया। आग फैलने से धुआं उपर की मंजिल तक पहुंच गया। इससे पूरे परिवार की ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हीरा सिंह (48), रोबिन सिंह(22), नीतू सिंह और लक्ष्य (21) के रूप में हुई है।

अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

From Around the web